'हम आपके हैं कौन' की अभिनेत्री ने श्रीदेवी को लेकर मीडिया वालों से की विनती
'हम आपके हैं कौन' की अभिनेत्री ने श्रीदेवी को लेकर मीडिया वालों से की विनती
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और हसीन अदाकारा श्रीदेवी अब दुनिया से जा चुकी है कई लोग उनकी मौत को लेकर अजीब अजीब बातें करते नजर आ रहें है। अभी हाल ही में उनकी मौत को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने मीडिया पर अपना गुस्सा दिखाया है। उन्होंने कहा कि प्यारे न्यूज चैनल वालो, कृपा करो और श्रीदेवी जी की आत्मा को शान्ति से रहने दो उनकी आत्मा को चैन की सास लेने दो। उनके परिवार वालो और उनके दोस्तों, फैन्स को आराम से उनके गम में रोने दो। आप ही खुद कल्पना करो कि अगर वो आपके परिवार में से कोई होती तो क्या आप उनके बारे में इस तरह से चर्चाएं करते या इस तरह से खबर फैलाते ??

अब उनके प्रति सम्मान दिखाओ और अपने भाव व्यक्त करों वो दुनिया में नहीं है। रेणुका श्रीदेवी को लेकर काफी सीरियस है और वे नहीं चाहती है कि उन्हें लेकर कोई भी उलटी सीधी बात हो। उन्होंने और भी कई ट्वीट ट्वीटर पर कर श्रीदेवी के बारे में बातें की है। Sure but the manner and tone is important too. She is our icon. We should not belittle her life by being graceless after she has passed! There is a thin line between salacious gossip & news!

रेणुका को आप सभी ने हम आपके है कौन फिल्म में देखा ही होगा ट्वीटर पर रेणुका के 29.6k फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। रेणुका सोशल सिटी पर काफी एक्टिव पाई जाती है और आए दिन ट्वीट करती है। श्रीदेवी को लेकर भी रेणुका काफी अपसेट है और उन्होंने उनके लिए कई ट्वीट्स किए है।

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की अनुमति मिली

श्रीदेवी: साधारण मौत के मिस्ट्री बनने तक की हर डिटेल्स

श्रीदेवी : भाभी देवर का आखिरी डांस वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -