विवादित पोस्टर में रेणुका चौधरी का चीरहरण, पीएम कौरवों के सरदार
विवादित पोस्टर में रेणुका चौधरी का चीरहरण, पीएम कौरवों के सरदार
Share:

लोकसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी के तंज को लेकर बवाल मचा हुआ है , इलाहाबाद के एक कांग्रेसी नेता ने शनिवार को एक विवादित पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में पीएम मोदी की तुलना कौरवों से करते हुए पीएम के बयान को महिलाओं का अपमान बताया गया है. पोस्टर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजु  भी प्रमुख भूमिका में है.

पोस्टर में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को धृतराष्ट्र के रुप में है. जबकि कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की द्रोपदी के किरदार में है. चीर हरण का दृश्य पोस्टर में दिखाने की कोशिश की गई है. वहीं पोस्टर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को केशव यानि कृष्ण के रुप में दिखाया गया है. पोस्टर में रक्षाम् राहुल गांधी लिखकर महिला के अपमान की रक्षा करने की मांग की गई है.

जबकि पोस्टर में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी की तस्वीरों को भी जगह मिली है. पोस्टर में कैप्सन लगाया गया है कि एक स्त्री की हंसी दुर्योधन को खल गई थी. याद करो सौ कौरवों की चिता जल गई थी. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

महिला सांसद को राक्षसी कहने वाले मोदी से कांग्रेस की ये मांग

'कांग्रेस मुक्त भारत' मेरा नहीं, गांधी का सपना था - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने महिला की तुलना राक्षसी से की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -