रेनोल्ट कैप्टर के लिए 22 सितंबर से शुरु होगी बुकिंग
रेनोल्ट कैप्टर के लिए 22 सितंबर से शुरु होगी बुकिंग
Share:

त्योहारी मौसम में फ्रांसीसी कंपनी रेनोल्ट ने भी अपनी नई कार कैप्टर की बुकिंग शुरु कर दी है। कुछ दिनों पहले ही कंपनी एसयूवी कैप्टर का वीडियो जारी किया था। अब कंपनी ने इस कार के लिए प्रीबुकिंग डेट की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार, कैप्टर की आधिकारिक बुकिंग 22 सिंतबर से सभी रेनो के शोरुम में शुरु होगी।

गौरतलब है कि कंपनी ने कार के लांच डेट को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्टूबर तक कार को लांच किया जा सकता है। 1.5 लीटर डीजल इंजन वाली कैप्टर 108 बीएचपी का पावर पैदा करती है। पेट्रोल वेरिएंट में भी 1.5 लीटर का इंजन दिया जा सकता है, जो 105 बीएछपी पावर और 142 एनएम का टॉर्क जेनेरेट करती है।

रेनो इस कार में डीजल वेरिएंट में 6 स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स दे सकती है। कार को फ्रेश और न्यू लुक देने के लिए इसमें वी शेप्ड क्रोम ग्रिल दिया गया है। कार में नए प्योर विजन हेड लैंप्सए गए है, जो पूरी तरह से एलईडी है और ऑडी एस्क डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स कार को शानदार लुक देते है। इसके अलावा कार में डेटाइम रनिंग लाइट्स, छोटे आकार की एलईडी टेललाइट और स्पिलिट स्पोक पेटल शेप वाले अलॉय व्हील्स भी दिए गए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -