इन तरीकों से दूर करें अपने अंडर आर्म्स का कालापन
इन तरीकों से दूर करें अपने अंडर आर्म्स का कालापन
Share:

हमारे शरीर के कुछ हिस्सों में ऐसे अनचाहे बाल होते हैं जो हमारी खूबसूरती को खराब कर देते हैं. कभी-कभी इन बालों के कारण लोगों के सामने शर्मिंदगी का एहसास होता है. कई लड़कियां तो अपने अंडरआर्म्स के बालों के कारण स्लीवलेस कपड़े भी नहीं पहन पाती हैं.  अंडर आर्म्स के बाल साफ करने के बाद भी वहां की स्किन काली नजर आती है. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप अपने अंडर आर्म्स की स्किन को सुंदर और कोमल बनाने के साथ ही अनचाहे बालों से छुटकारा भी पा सकते हैं. 

1- अपने अंडर आर्म्स के अनचाहे बालों से छुटकारा पाने के लिए आप वैक्सिंग का इस्तेमाल कर सकती हैं. वैक्सिंग कराने से बाल जड़ से साफ हो जाते हैं. और स्किन का रंग निखर कर आता है. 

2- अंडरआर्म्स के बालों से छुटकारा पाने  के लिए आप रेज़र का इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके लिए पहले अपने अंडर आर्म्स पर शेविंग क्रीम लगाकर झाग बना लें. अब रेजर की मदद से बालों को हटाए. ऐसा करने से आपके बाल साफ हो जाएंगे और अंडर आर्म्स का कालापन भी दूर हो जाएगा.  

3- हेयर रिमूविंग क्रीम के इस्तेमाल से भी अंडर आर्म्स  के बालों से छुटकारा पाया जा सकता है. इसके लिए हेयर रिमूविंग क्रीम को लेकर अपने अंडर आर्म्स पर लगाएं. 5 से 10 मिनट के बाद इसे साफ पानी से धो लें. ऐसा करने से आपके अंडरआर्म्स के बाल साफ हो जाएंगे.

 

चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए करें शुगर स्क्रब का इस्तेमाल

आपका तकिया खराब कर सकता है आपकी खूबसूरती

चन्दन के इस्तेमाल से दूर हो सकती है पिंपल्स की समस्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -