जीवन से बेरोजगारी का धब्बा हटाना है, तो अभी से करें ये काम
जीवन से बेरोजगारी का धब्बा हटाना है, तो अभी से करें ये काम
Share:

आज के समय में मानव जीवन की सबसे बड़ी समस्या रोजगार है, देश का हर युवा रोजगार के पीछे दिन-रात भटक रहा है लेकिन उसके बाद भी वह बेरोजगार है। अगर आप भी इस लाईन में शामिल हैं, तो यहां पर आज हम आपसे इसी विषय से जुड़े विषय पर चर्चा करने वाले है। यहां पर हम जानेंगे कि आखिर किस प्रकार से हम नौकरी पा सकते है और अपने जीवन से बेरोजगारी को खत्म कर सकते हैं। शास्त्र के माध्यम से यहां पर हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है, जिसे करने के बाद निश्चित ही आपको रोजगार मिल जाएगा। तो चलिए जानते है, रोजगार पाने के वो आसान से उपाय कौन से हैं?

ऐसी मान्यता है कि गणेश चतुर्थी को गणेश जी का ऐसा चित्र घर में लाना चाहिए। जिसकी सूंढ दायी ओर मुड़ी हो और उनकी आराधना करें। उनके आगे लौंग और सुपारी रखें। जब भी कही आपको काम पर जाना हो, इस लौंग और सुपारी को साथ लेकर जाएं इससे काम सिद्ध होगें। 

शास्त्रों के मुताबिक हर रोज शिवलिंग पर जल चढ़ाकर अक्षत चढ़ाने चाहिए। हां लेकिन इस बात का ध्यान रहें कि चावल टूटा न हो। शास्त्रों के मुताबिक इस उपाय से इंसान को अखंड लक्ष्मी की प्राप्ति होती है। 

अगर आप कहीं इंटरव्यू देने जा रहें हैं, तो गाय को आटा और गुड़ खिलाकर जाएं या फिर घर से निकलने से पहले हनुमान चालीसा का पाठ करके जाएं। ऐसा करने से इंटरव्यू सफल होगा। 

जीवन मे सफलता पाना है, तो घर मे हनुमान जी की उड़ती हुई फोटो रखें और उसकी पूजा करें।

 

गुरूवार के दिन किये गए इस काम से भगवान विष्णु होते हैं प्रसन्न

जीवन में चल रही परेशानी को ऐसे खत्म कर सकते हैं आप भी

गृह के अनुसार करें पढ़ाई, हर विषय लगने लगेगा आसान

इस प्रकार नहाने से बुरा समय बदल जाएगा अच्छे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -