सर्जरी के बाद मोहरा फिल्म की ये एक्ट्रेस बनी 'सेक्सी साध्वी'
सर्जरी के बाद मोहरा फिल्म की ये एक्ट्रेस बनी 'सेक्सी साध्वी'
Share:

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने आपको खूबसूरत और सेक्सी दिखाने के लिए लाखो जतन किए और उन्ही जतन में उन्होंने अपने शरीर में, चेहरे में कई सर्जरी भी करवाई. बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने ज्यादा से ज्यादा फैंस पाने के लिए अपने चेहरे के किसी ना किसी पार्ट की सर्जरी तो करवाई ही है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं फिल्म 'मोहरा' में सुनील शेट्टी की पत्नी के किरदार में नजर आई पूनम झवेर की. इन दिनों आप पूनम को देख लेंगे तो पहचानने से इंकार कर देंगे क्योंकि अब वह बहुत ही हॉट और सेक्सी लगती हैं.

अब पूनम में सर्जरी से अपने आपको पूरी तरह बदल लिया हैं और अब वह इतनी हॉट और सेक्सी हो गई हैं कि कोई भी उन्हें देखते ही दिल दे बैठता हैं. आप सभी को बता दें कि पूनम की पहली फिल्म मोहरा थी जिसमे उनके सिम्पल लुक को लोगों ने पसंद किया और इसके बाद उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली और अपने लुक्स को बदल लिया.

अब आप पूनम को एकदम बदले अवतार के साथ देख सकते हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. पूनम ने कई तेलगु फिल्मों में भी काम किया हैं और मोहरा फिल्म के बाद इनका जो फोटोशूट सामने आया उसने तो आग ही लगा दी. वाकई में पूनम अब पूरी तरह बदल गई हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट पर भी इतनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट की हैं कि आप देखते ही रह जाएंगे. इंस्टाग्राम पर पूनम के 144k followers हैं.

अर्जुन-मेहर की तलाक के बाद अब इस दो बच्चों की माँ से शादी करने जा रहे हैं ऋतिक

भारतीय रेल मंत्रालय की इस मुहीम से जुड़े विद्युत् जामवाल, ट्वीट कर दी जानकारी

अपने एक ट्वीट की वजह से फिर सुर्ख़ियों में छाई तापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -