अब ये काम कर रहे हैं 'कसौटी ज़िंदगी की' के अनुराग
अब ये काम कर रहे हैं 'कसौटी ज़िंदगी की' के अनुराग
Share:

छोटे परदे की बात करें तो कई ऐसे सेलेब्स हैं जो कुछ ही शोज़ में नजर आने के बाद इंडस्ट्री को बाय-बाय कर गए. जी हाँ, कई ऐसे सेलेब्स जिन्होंने टीवी के कुछ ही शोज़ में काम किया और उसके बाद गायब हो गए. उन्ही में आज हम बात कर रहें हैं 'कसौटी ज़िंदगी की' के अनुराग की. 'कसौटी ज़िंदगी की' शो 29 October 2001 से प्रसारित होना शुरू हुआ था और 28 February 2008 में इस शो को बंद कर दिया गया. इस शो में नजर आए अनुराग उर्फ़ सिजेन खान को बहुत ही कम लोग जानते हैं.

इस शो में श्वेता तिवारी नजर आई थी जो आज भी टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन सिजेन खान अब कहाँ हैं इस बात को कोई नहीं जानता..? आइए हम आपको बताते है कौन हैं सिजेन खान और अब कहाँ हैं..?

सिजेन खान टीवी के कई शोज़ में नजर आए लेकिन इन्हे पहचान टीवी शो 'कसौटी ज़िंदगी की' से मिली. इस शो के बाद इन्हे लोग अनुराग नाम से पहचानने लगे. सिजेन के बारे में खबर मिली थी कि जैसे ही 'कसौटी ज़िंदगी की' शो खत्म हुआ वैसे ही सिजेन भारत छोड़कर चले गए. सिजेन इन दिनों पाकिस्तान में रह रहें हैं और पाकिस्तानी टीवी शो में नजर आते हैं. इन दिनों वे अपना खर्च चलाने के लिए पाकिस्तानी टीवी शोज़ का सहारा ले रहें हैं.

भारत में आज भी लोग उन्हें अनुराग नाम से जानते हैं और पसंद भी करते हैं. सिजेन का अब भारत लौटने का कोई इरादा नहीं हैं लेकिन भारत के लोग अपने चहिते स्टार की तस्वीरें देख सकते है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहीं हैं.

किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन

इनसे सीखी टीवी के 'चंद्रशेखर' ने एक्टिंग और हो गए मशहूर

Super 30 : एक और टीवी एक्टर करेगा ऋतिक रोशन के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -