रिलायंस भेज रहा है ग्राहकों को जिओ प्रिव्यू ऑफर के इनवाइट
रिलायंस भेज रहा है ग्राहकों को जिओ प्रिव्यू ऑफर के इनवाइट
Share:

रिलायंस जियो ने  बीते सप्ताह ही अपनी ऑफिशियल वेबसाइट लॉन्च कर नेटवर्क ट्रायल के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत भी कर दी थी. इसके बाद अब कंपनी  यूज़र को इनवाइट भेज रही है. कई यूज़र ने  कंपनी की ओर से जियो प्रिव्यू ऑफर के लिए इनवाइट मिलने की बात स्वीकारी है.

इस इनवाइट मेल में कंपनी ने लिखा है, “स्पेशल गेस्चर के तौर पर हम आपको डिजिटल सुपर हाइवे पर ज़िंदगी का अनुभव लेने के लिए जियो प्रिव्यू ऑफर के लिए आमंत्रित करते हैं। इस आमंत्रण की मदद से आपको नया लाइफ स्मार्टफोन खरीदने पर डिजिटल लाइफ का 90 दिनों का एक्सेस मिलेगा।”

यूज़र को आए इस मेल को उन्होंने शेयर किया है,और  ये मेल फोनएरिना ने सार्वजनिक किए हैं. कंपनी ने  इन मेल में चुनिंदा यूज़र को दी जा रही सेवाओं पर भी उनसे फीडबैक की मांग की है. इस मेल में आगे लिखा है, “हम आपके जियो प्रिव्यू ऑफर के टेस्टिंग अनुभव को जानना चाहेंगे। हमें care@jio.com पर ईमेल करें।”

याद रहे कि इसी तरह का 90 दिनों का अनलिमिटेड एक्सेस कंपनी ने  रिलायंस जियो के कर्मचारियों के लिए जारी किये गए रिलायंस जियो रेफरेल प्रोग्राम में भी दिया था.  रिलायंस जिओ के इस प्रिव्यू ऑफर  में 90 दिन का डिजिटल लाइफ पैकेज शामिल किया गया है. इस ऑफर के  तहत यूज़र को वॉयस कॉल, एचडी वीडियो कॉल, हाई स्पीड डेटा और एसएमएस,  आठ प्रीमियम एप्लिकेशन का  सब्सक्रिप्शन आदि सुविधाएं मिलती है. यहां लाइव टीवी, सिनेमा, टीवी शो, मैगज़ीन, न्यूजपेपर, न्यूज और क्लाउड स्टोरेज जैसे सेवाएं भी उपलब्ध कराई गयी है.  इसके अलावा इस ऑफर के साथ जियोमनी के 15,000 रुपये कूपन भी यूजर को दिए जाते है. गौर करने योग्य बात है कि इन ऑफर का लाभ आपको लाइफ ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदने पर ही मिल पाएगा. लाइफ ब्रांड के स्मार्टफोन्स की कीमत 3,999 रुपये से आरम्भ  होती है. 

इसके अलावा आधिकारिक रजिस्ट्रेशन वेबसाइट पर रिलायंस जियो ने अपने मायजियो, जियोचैट, जियोप्ले, जियोऑनडिमांड, जियोबीट्स, जियोमैग्स, जियोएक्सप्रेसन्यूज़, जियोड्राइव, जियोज्वाइन, जियोमनी और जियोसिक्योरिटी जैसे  कई ऐप के बारे में जानकारी साझा की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -