रिलायंस जिओ जल्द ही लांच कर सकती हैं अपना फाइबर इंटरनेट प्लान
रिलायंस जिओ जल्द ही लांच कर सकती हैं अपना फाइबर इंटरनेट प्लान
Share:

रिलायंस का जिओ वेलकम ऑफर आने के बाद सभी टेलीकॉम कंपनियों की हालत ख़राब होगयी हैं अब सभी टेलीकॉम कंपनी अपने-अपने ग्राहकों को एक से एक ऑफर दे रही हैं. मगर ताजा मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस जिओ बहुत ही जल्द अपना फाइबर इंटरनेट प्लान लॉन्च कर सकती हैं  इस नए प्लान के अंतर्गत आप बहुत ही कम पैसो में इंटरनेट का लुत्फ़ उठा पाएंगे.

खबरों के अनुसार इन प्लान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को महज 83 पैसा में 1जीबी डाटा देगी. जिसमे ग्राहकों को 15 MBPS की स्पीड दी जाएगी. खबरों के अनुसार ग्राहकों को 15 MBPS से 600 MBPS तक की स्पीड दी जाएगी. यदि कंपनी का ये प्लान मार्केट में आता हैं तो अन्य टेलीकॉम कंपनी जैसे एयरटेल, बीएसएनएल और स्पेट्रानेट को रिलायंस जिओ से कड़ी टक्कर मिलना तय हैं.

इस प्लान के लिए ग्राहकों को मात्र 500 रुपए देने होंगे जिससे उन्हें कंपनी द्वारा 600 जीबी डाटा दिया जायेगा. मतलब इस प्लान के तहत आपको एक जीबी डाटा मात्र 83 पैसे में पड़ेगा. इसके अलावा इसी प्लान के तहत कंपनी आपको 1000 रुपये के प्लान में 500जीबी डाटा 25 MBPS स्पीड के साथ देगी.

हालांकि की अभी इस प्लान के लेकर जिओ के द्वारा कोई भी पुष्टि नही की गयी हैं. मगर खबरों के अनुसार कंपनी जल्द ही अपना ये प्लान लांच कर सकती हैं. इस प्लान के उपयोग में लाने के लिए आपको एक  गीगाफाइबर राउटर खरीदना होगा जिसकी कीमत 4000 रुपये से 6000 रुपये तक हो सकती है. इसी प्लान के तहत कंपनी और भी अन्य स्पीड वाले प्लान भी लांच कर सकती है.

रिलायंस लांच कर सकता है 1Gbps वाला.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -