अब डाकघरों से बुक कराएं रिलायंस बिग टीवी के सेटअप बॉक्स
अब डाकघरों से बुक कराएं रिलायंस बिग टीवी के सेटअप बॉक्स
Share:

अगर आप अपने घर में नया डीटीएच लगाने की सोच रहे है और कन्फ्यूज है कि कौन सा सेटअप बॉक्स घर लाया जाए तो हम आपके लिए रिलायंस बिग टीवी का एक बेहद ही ख़ास ऑफर लेकर आए है. इस सुविधा के तहत डीटीएच सेवा प्रदाता रिलायंस बिग टीवी के सेटअप बॉक्स को डाकघरों से भी बुक कराया जा सकता है. दरअसल महाराष्ट्र और गोवा में एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स की बुकिग के लिए 12,000 डाकघरों के साथ करार किया है. इन सेटअप बॉक्स की बुकिग 500 रुपये अदा करके की जा सकती है. कंपनी ने इस बात की जानकारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से दी.

जिसमें कहा गया है कि, ''प्रभावी रूप से निशुल्क एचडी एईवीसी सेटटॉप बॉक्स अब महाराष्ट्र और गोवा के 12,000 भारतीय डॉकघरों के माध्यम से बुक किए जा सकते हैं.' आपको बता दें कि रिलायंस बिग टीवी ने हाल ही में 500 फ्री- टू- एयर चैनलों को 5 साल के लिए मुफ्त में देने की घोषणा की थी. वहीं भुगतान वाले चैनलों को एक साल के लिए मुफ्त दिखाने की पेशकश की थी. इतना ही नहीं कंपनी ने इसके आलावा HD HEVC सेट टॉप बॉक्स भी मुफ्त दिए जाने की बात कही थी.

वहीं इस विषय पर अधिक जानकारी देते हुए रिलांयस बिग बिग टीवी के निदेशक विजेंदर सिह ने कहा, ''भारतीय डाक की पहुंच अतुलनीय है, जो कि अन्य साझेदारों के मुकाबले अधिक है. यह ग्राहकों को इस पेशकश को लेने में मदद मिलेगी. प्री- बुकिग के वक्त आपको 499 रुपये देने होंगे जबकि सेट टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट के लिए 1,500 रुपये देना होगा.' इस दौरान सिंह ने यह भी बताया कि ग्राहकों को यह पैसे रिचार्ज के रूप में वापस मिल जाएंगे.

 

अब हफ्तों नहीं, घंटों में करें मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी

कई खूबियों से लैस होगी मारुति की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

इन तरीकों से सुरक्षित करें अपना फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -