बस एक मैसेज से सँवारे बिखरे हुए रिश्ते
बस एक मैसेज से सँवारे बिखरे हुए रिश्ते
Share:

अगर आपके और आपके साथी के बीच नाराजगी चल रही है, जिसके चलते आप काफी परेशान रहते है और आपने रिश्ते को फिर से खुशहाल बनाने के लिए आप कई कोशिशे कर चुके है, लेकिन फिर भी आपके रिश्ते सुधर नहीं पा रहे है और आपकी हर कोशिश नाकामयाब हो रही है. तो आज हम आपको बताने जा रहे कुछ ऐसी बाते जिनके जरिये आप अपने बिगड़े हुए रिश्ते को फिर से सुधार सकते है.

इसके लिए अब आपको ज्यादा मेहनत करने कि जरुरत नहीं बस आपको अपने मोबाइल से अपने पार्टनर को एक प्यार भरा मेसेज करना है, क्योकि हाल ही में सामने आए एक शोध में पाया गया है कि एक दूसरे को मेसेज भेजने से आप संबंधों में स्थिरता ला सकते हैं, ब्रिटेन में नॉर्थ ब्रिआ यूनिवर्सिटी से सैयुरी नरुस ने कहा कि 'शारीरिक और मानसिक रूप से रिश्ते में सुधार के लिए एक दूसरे को प्यार दिखाने का सरल और प्रभावी तरीका है मेसेजिंग यानी संदेश भेजना.

साथ ही संदेश से सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, यह भावनात्मक है और संदेश पाने वाले और भेजने वाले के संबंधों के लिए बेहतर होता है, यह परिणाम ब्राइटन में ब्रिटिश साइकोलॉजिकल सोसायटी के वार्षिक सम्मेलन में पेश किए गए थे.

ये भी पढ़े

जानिए, किस तरह के लड़कों से दूर रहती है लड़कियां

यहां साड़ी के नीचे ब्लाउज नहीं पहनती महिलाएं

कुछ इस तरह की बातें छुपाती है लड़कियां

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -