नई भाषा सीखने में इस एक्ट्रेस को आता है मजा
नई भाषा सीखने में इस एक्ट्रेस को आता है मजा
Share:

हाल ही में अभिनेत्री रीम शेख ने नई भाषा को सीखने के बारे में बात की है और उनका कहना है कि' नई भाषा सीखना उनके लिए हमेशा एक शानदार अनुभव होता है.' आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री पूर्वा गोखले और रीम नए शो 'तुझसे है राबता' में मुख्य भूमिकाओं में हैं और वह बहुत स्वीट हैं.

आपको इस बात की भी जानकारी दे दें कि यह अपकमिंग शो महाराष्ट्र की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसके कलाकार मराठी भाषा सीख रहे हैं शो में कल्याणी का किरदार निभा रही रीम इस भाषा को अच्छे से नहीं बोल पाती हैं और पूर्वा जो शो में अनुप्रिया के किरदार में हैं वह उनकी उच्चारण सुधारने में मदद करने में जुटी हुईं हैं.

आपको बता दें कि इस बारे में बात करते हुए रीम ने कहा, "एक नई भाषा सीखना हमेशा शानदार अनुभव होता है और पूर्वाजी बेहद अच्छी हैं. वह मेरी काफी मदद कर रही हैं. उन्होंने सारे शब्दों के अर्थ मुझे अच्छे से समझाए. मुझे याद है कि जब मैंने पहली बार उनसे मराठी सीखने की इच्छा जताई तो वह मुस्कुरा उठी थीं." रीम एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और बहुत खूबसूरत भी. रीम के इंस्टाग्राम पर 5,278 followers हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

बिग बॉस 12: घर में पोल डांस करते हुए नजर आईं नेहा पेंडसे

टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस

बिना कपड़ों के शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -