Asus Zenfone 3 Max की कीमत में हुई कटौती
Asus Zenfone 3 Max की कीमत में हुई कटौती
Share:

नई दिल्ली. पिछले साल नवंबर में Asus Zenfone 3 Max (ZC520TL) को 12,999 रुपए में लॉन्च किया गया था, जिसके कुछ दिन बाद इस स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपए की कटौती की गई और इसे 10,999 रुपए में सले किया जाने लगा. वहीं, एक साल बाद इस फोन की कीमत में एक बार फिर कटौती की गई है. इस कटौती के बाद फोन की कीमत 9,999 रुपए रह गई है.

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, 9,999 रुपये में असूस ज़ेनफोन 3 मैक्स को सभी बड़ी ई-कॉमर्स साइट जैसे फ्लिपकार्ट, अमेज़न, स्नैपडील से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा देशभर में असूस एक्सक्लूसिव स्टोर पर भी यह हैंडसेट नई कीमत में उपलब्ध है.

Zenfone 3 Max ZC520TL में 5.2-इंच फुल एचडी (1080p) डिसप्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास ऑन टॉप दिया गया है. इसके साथ ही यह फोन 1.25गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर पर आधारित है. फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आगे बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा डुअल एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है.

इंस्टाग्राम से कोहली को होती है करोड़ों की कमाई- रिपोर्ट

दुनिया की सबसे परफेक्ट शेप्ड महिला

हॉटेस्ट मैथ्स टीचर नहीं, स्टूडेंट है ये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -