यूजर्स के बीच चर्चित बना हुआ है रेडमी नोट 5
यूजर्स के बीच चर्चित बना हुआ है रेडमी नोट 5
Share:

भारत में शाओमी का रेडमी नोट 5 लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय बना हुआ है. इस फोन के फीचर्स लोगों को बहुत पसंद आ रहे है. इस फोन कि कीमत हालही में कंपनी के द्वारा बढ़ाई गई है. कंपनी ने बड़ी कीमतों के अनुसार फोन में कुछ खास फीचर्स भी उपलब्ध करवाए है. इस फोन में जो फीचर दिए जा रहे थे उस हिसाब से फोन को ज्यादा पसंद किया जा रहा था. फोन की कीमतों में एक हजार रूपये तक बढ़ाई गई है.      

शाओमी ने रेडमी नोट 5 प्रो को 4GB रैम वैरिएंट में 13999 रुपये कि कीमत में आ रहा है. फोन का 6GB रैम वैरिएंट 16999 रुपये कि कीमत में मिल रहा है. हालांकि कंपनी ने सिर्फ फोन के 4GB रैम वैरिएंट में ही एक हजार रूपये की बढ़ौतरी की है. एक हजार रूपये की बढ़ी कीमतों के हिसाब से फोन अब 14999 रुपये में मिल रहा है.     

बढ़ी कीमतों के बाद भी शाओमी के इस फोन की मांग बाजार में बनी हुई है. अभी मार्केट में इस ही रेंज में और भी कई फोन यूजर्स के बीच चर्चित बने हुए है. इसमें आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 का नाम भी शामिल हैं. कंपनी ने अपने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 636 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में 5.99 इंच का फुल हाई डेफिनेशन डिस्प्ले दी गई है. 

5,030mAh बैटरी फीचर के साथ लॉन्च हुआ यह बेहतरीन स्मार्टफोन

गहरे ज़ख्मों को तुरंत भरने में कारगर तकनीकी है 3डी प्रिटिंग

यूजर्स को मिल सकती है यूट्यूब पर ये सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -