रात किसी और की पत्नी के साथ बिताने पर मिली ये सजा
रात किसी और की पत्नी के साथ बिताने पर मिली ये सजा
Share:

इन दिनों सोशल साइट्स पर एक तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं है. इस तस्वीर में एक व्यक्ति है जिसके हाथ की जगह पैर है और पैर की जगह हाथ. तस्वीर को शेयर कर लिखा गया है कि "यह व्यक्ति किसी दूसरे की पत्नी के साथ सम्बन्ध बना रहा था जिस वजह से भगवान ने उसे ऐसी सजा दी" लोग इस तस्वीर को काफी तेजी से शेयर कर रहें है और सलाह बाँट रहें हैं. इस तस्वीर की सच्चाई अब तक कोई नहीं जानता है. तो आइए आज हम आपको बताते है इस तस्वीर की सच्चाई.

दरअसल में फेसबुक पर इस तस्वीर को शेयर करने वाले व्यक्ति का नाम अब्दुल है जिसने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है "ये व्यक्ति किसी और की पत्नी के साथ सोया था जिस वजह से इसकी हालत ऐसी हो गई" पोस्ट को देखते ही वायरल किया जाने लगा और लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे. किसी ने कहा ऐसा नहीं होना था, तो किसी ने कहा सही हुआ. आपको बता दें कि इस तस्वीर में नजर आने वाला व्यक्ति नाइजीरिया का एक्टर मुकाइला है, और यह लुक मुकाइला को मेकअप के द्वारा दिया गया है.

यह मेकअप नाइजीरिया के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट हकीम ओनीलोगबो ने किया है. हकीम मेकअप में सबसे ज्यादा एक्सपर्ट है और वो कुछ ही पलों में ऐसा मेकअप कर देते है कि किसी को समझ ही ना आए. ऐसा ही उन्होंने एक्टर मुकाइला के साथ भी किया है. वाकई में ये कमाल है. हकीम को मेकअप के लिए कई अवार्ड्स भी दिए जा चुके है.

ऐसा क्यों होता है?

रिकॉर्ड्स कैसे- कैसे

इंसानों वाली शक्ल के कुत्ते ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, तस्वीरें देख हैरान हो जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -