फिल्म देखकर ये क्या कह दिया असली पैडमैन ने..
फिल्म देखकर ये क्या कह दिया असली पैडमैन ने..
Share:

अक्षय कुमार की पैडमैन ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोडना शुरू कर दिए हैं. पहले ही दिन इसने ताबड़तोड़ कमाई की है, ये तो आप जान हैए होंगे अब तक. इसके अलावा आपको बता दे ये फिल्म असली पैडमैन पर आधारित थी जिसका नाम है अरुणाचलम मुरुगनाथम. जी हाँ, इन्होने इस फिल्म को देखा तो देखकर भावुक हो गए. इस शख्स ने भी पहले महिलाओं के लिए ये कदम उठाया था जिससे ये काफी चर्चा में आगये. तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि क्या सोचते हैं असली पैडमैन इस फिल्म के बारे में.

आपको बता दे अरुणाचलम ने बुधवार को इस फिल्म को देखा था और देखकर उनकी आँखों से आंसू आ गए. जी हाँ, वो ये फिल्म देखकर इतना भावुक हो गए कि रोने लगे साथ ही उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक बयान भी दिया है. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म उन्हें काफी पसंद आयी. इस फिल्म के ज़रिये उन्होंने अपनी लाइफ जैसे दुबारा जिया हो.

फिल्म को देखकर उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कोई और उनके जीवन के खास पल को इस तरह से पर्दे पर उतार सकता है. उन्होंने जो भी किया जैसे भी  किया सब उनकी आँखों के सामने आ गया. फिल्म है ही इतनी भावुक जिसे देखकर असली पैडमैन को तो रोना ही था. साथ ही ये फिल्म देखकर वो काफी इमोशनल हो गए.

लेकिन साथ ही उनसे ये भी पूछा गया कि क्या वो इस फिल्म से पूरी तरह संतुष्टि हैं तो उन्होंने कहा 'फिल्म पैडमैन में मेरी जिंदगी का 80 प्रतिशत हिस्सा दिखाया गया है. यह मूवी 100% मेरे जीवन पर आधारित नहीं है.' लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म मुझे बहुत पसंद आयी लेकिन अगर पूरी तरह मेरी ही लाइफ पर आधारित होती ये एक डॉक्यूमेंट्री लगती. तो आप भी जाइये और देखिये सी ब्लॉकबस्टर फिल्म को जो आने वाली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

कमर में दर्द के चलते बिग बी को किया था भर्ती अब हो गई छुट्टी

V'Day Special : इस साल पर्दे पर रोमांस करेंगी ये नई रोमांटिक जोड़ियां

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमेन' का धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -