रिलीज को तैयार है 'मोहब्‍बत मीठ लागेला', जानिए क्या हैं ख़ास
रिलीज को तैयार है 'मोहब्‍बत मीठ लागेला', जानिए क्या हैं ख़ास
Share:

जहां कल फ़िल्मी फ्राइडे पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'रेड' रिलीज होंगी वहीं, दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा में 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' भी रिलीज को तैयार है, यह फिल्म भी कल ही रिलीज होगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भोजपुरी सिनेमा की यह फिल्म कल बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' के निर्माता प्रवीण कुमार ने फिल्म के बारे में कहा है कि 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेगी. आपको बता दे कि, इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के गाने और ट्रेलर ने जमकर वाहवाही लूटी थी.

'मोहब्‍बत मीठ लागेला' की शूटिंग देश के विभिन्न स्थानों में हुई है. जिनमे मुम्बई, यूपी, पटना, बक्‍सर और हाजीपुर शामिल हैं. निर्माता ने बताया है कि हम फिल्‍म में भोजपुरी टच बखूबी दे सकें और लोग इससे आसानी जुड़ सकें इसलिए इन स्थानों का चयन शूटिंग के लिए किया था. 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' का निर्माण वसीम राजा, प्रवीण कुमार व पूनम सिंह ने संयुक्त रूप से किया है. 

फिल्म में मुख कलाकार के रूप में अभिनेता उमेश कुशवाहा, अभिनेत्री नेहा श्री, कनक पांडेय, बिना पांडेय नजर आएंगे. अभिनेता उमेश कुशवाहा की यह डेब्यू फिल्म है. फिल्म में लेखन व निर्देशन रंजन शर्मा ने किया है, जबकि संगीत जाहिद अख्‍तर ने दिया है. वहीं, इस फिल्म के गीतकार जाहिद अख्‍तर, पारस बिहारी और संतोष पुरी हैं. 

माँ ने किया प्रियंका चोपड़ा को लेकर बड़ा खुलासा, पहले भी कर चुकी हैं ये काम

ये हैं भोजपुरी जगत की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां

इस मशहूर तेलगु एक्टर की बायोपिक में नज़र आ सकती हैं विद्या बालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -