रिलीज हुआ रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर
रिलीज हुआ रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर
Share:

तेलगु फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म बहुत ही शानदार होने वाली है. आपको बता दें कि यह फिल्म बॉलीवुड में भी आ चुकी है जिसमे तीन दिग्गज कलाकारों ने अपने किरदार निभाए थे. बॉलीवुड की फिल्म में अमिताभ, ऋषि कपूर, विनोद खन्ना थे. अब इस फिल्म के जैसे ही तेलगु फिल्म भी बनाई जा रही है लेकिन वह बॉलीवुड फिल्म से बिलकुल अलग होगी. इस फिल्म में रवि तेजा नजर आने वाले हैं जिन्हे आप सभी ने कई तेलगु और तमिल फिल्मों में देखा होगा. आपको बता दें कि रवि तेलगु इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार हैं और उन्होंने कई शानदार और बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

रवि इस फिल्म को लेकर खूब एक्साइटेड है. आज ही फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है जिसे तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. यह पोस्टर काफी दमदार नजर आ रहा है. पोस्टर में अजीब तरह से गुड़िया, गुड्डा बनाए गये हैं और साथ ही कुछ एक्स्ट्रा भी है. रवि तेजा के साथ फिल्म में बॉलीवुड और तेलगु फिल्मों कि खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज नजर आने वाले हैं. इलियाना ने भी तेलगु की कई हिट फ़िल्में की हैं.

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

आपको बता दें कि यह फिल्म श्रीनू वीतला के द्वारा डायरक्ट की जा रही है और अभी इसकी शूटिंग जारी है. फिल्म को इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज करने के लिए कहा गया है. वैसे तो कई फिल्मों में इलियाना और रवि तेजा साथ नजर आ चुके हैं लेकिन दोनों के लिए यह फिल्म बहुत ख़ास है.

तेलगु अपडेट्स

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -