कोच से डीजे वाले बन रवि शास्त्री ने दी नववर्ष की बधाई
कोच से डीजे वाले बन रवि शास्त्री ने दी नववर्ष की बधाई
Share:

नया साल का जश्न तो हर किसी ने अपने ही अंदाज़ में मनाया होगा लेकिन क्या आप जानते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अपना न्यू ईयर कैसे सेलिब्रेट किया? रवि शास्त्री ने साउथ अफ्रीका में अपना नया साल का जश्न मनाया वो भी बिलकुल नए लुक में. रवि शास्त्री ने डी-जे वाले बाबू बनकर सभी का मनोरंजन किया और अपना नया साल मनाया. इस मौके पर रवि शास्त्री ने सभी को नववर्ष की शुभकामनाये भी दी.

आपको बता दें कि रवि शास्त्री का कप्तान कोहली के अलावा सभी खिलाड़ियों के साथ गज़ब का तालमेल है और इतना ही नहीं, उन्होंने टीम के लिए जो मार्ग प्रशस्त्र किया उसको अपनाते हुए भारतीय टीम ने कई मकाम हासिल किये. अब भारतीय टीम के सामने एक सबसे बड़ी चुनौती यह है कि विदेशी धरती पर अपना परचम लहराना. गौरतलब है कि पिछले 25 वर्षों में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका की सरजमीं पर एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है.

वहीँ 5 जनवरी 2018 यानि कि आज से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज शुरू हो चुकी है. भारतीय टीम ने अपना नया साल दक्षिण अफ्रीका में ही मनाया और सभी को शुभकामनाये भी दी. वहीँ रवि शास्त्री ने अपना डी-जे वाला अवतार अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए सभी को नववर्ष की शुभकामनाये दी. रवि शास्त्री ने इसके साथ सभी को सन्देश दिया कि, इस वर्ष धमाल करो, ईश्वर आप पर कृपा करें. सभी का मूड फ्रेश करने वाले कोच भले ही बिलकुल फ्रेश दिख रहे हैं लेकिन इस दौरे को लेकर भारतीय खिलाड़ियों के साथ उन पर भी काफी दबाव है.

कोहली की IPL में 'विराट' बोली से बना इतिहास

आगे परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होंगी- रवि शास्त्री

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट ने टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -