राशिफल : आज बड़े विवाद में फंस सकते हैं इस राशि के लोग, इन्हे होगी आय में वृद्धि
राशिफल : आज बड़े विवाद में फंस सकते हैं इस राशि के लोग, इन्हे होगी आय में वृद्धि
Share:

राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत दुनियाभर के ना जाने कितने ही लोग करते होंगे. ऐसे में आज हम आपके लिए आज का राशिफल लेकर आए है जिसे पढ़कर कुछ लोग खुश हो जाएंगे तो कुछ निराश. 


मेष - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको चावल दान करना होगा और आज आपको शोक समाचार प्राप्त हो सकता है साथ ही पुराना रोग उभर सकता है. आज आप किसी भी विवाद को बढ़ावा न दें.


वृषभ  - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको पीला वस्त्र दान करना होगा और कुसंगति से बचना होगा. आज घर-बाहर सुख-शांति रहेगी और थकान महसूस होगी.


मिथुन - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको लाल वस्त्र दान करना होगा और घर में अतिथियों की आवाजाही रहेगी, आज आपको धनार्जन होगा.


कर्क - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको गुड़ दान करना होगा और यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे. आज आपके भाग्योन्नति के प्रयास  सफल होंगे.


सिंह - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको चावल दान करना होगा और स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. आज आपके स्वास्थ्य पर खर्च होगा.


कन्या - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको लाल वस्त्र दान करना होगा और कार्यप्रणाली में सुधार होगा. आज आपके रोजगार व आय में वृद्धि होगी.


वृश्चिक - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको काली उड़द दान करना होगा और राजकीय सहयोग से काम बनेंगे. आज आप अपनी जानकारी गोपनीय रखें.


धनु  - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको दूध दान करना होगा और स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. आज आप क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें और जोखिम न उठाएं.


तुला- आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको चने की दाल दान करना होगा और वरिष्‍ठजन सहयोग करेंगे. आज आपके रोजगार व आय में वृद्धि होगी.


मकर - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको गरीबों को भोजन दान करना होगा और राजकीय सहयोग से काम बनेंगे. लाभ में वृद्धि होगी लेकिन विवाद ना करें.


कुंभ - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको पक्षियों को दाना डालना होगा और मान में वृद्धि होगी साथ ही  कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी.


मीन - आज आपके लिए कल्याणकारी उपाय यह है कि आपको मछलियों को दाना डालना होगा और पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. आज आपको आपके दुष्‍टजन हानि पहुंचा सकते हैं.

राशिफल: आज इन्हे मिल सकता है प्यार में देखा, इस राशि वाले हो जाए सावधान

राशिफल : आज इस राशिवालों की नौकरी में होगी तरक्की और इनका उभर सकता है पुराना रोग

राशिफल : आज अपने लवर को दिल की बात कह सकते हैं इस राशि के लोग, नहीं मिलगी निराशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -