बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है यह टीवी एक्ट्रेस, करवाया फोटोशूट
बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है यह टीवी एक्ट्रेस, करवाया फोटोशूट
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से टीवी की कई अभिनेत्रियां लोगों को अपना दीवाना बना रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों लगातार नए नए फोटोशूट करवाकर रश्मि देसाई सभी के दिलों में जगह बनाने में लगीं हुईं हैं. जी हाँ, इन दिनों उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए है. वैसे आप सभी को बता दें की रश्मि का लुक अब पहले से काफी बाल्ड गया है और वह हॉट और सेक्सी हो गया है. आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. रश्मि कई फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं और उन्होंने बी ग्रेड मूवीज में भी अपना पहचान बनाई है.

वैसे पिछले दिनों रश्मि टीवी शो दिल से दिल तक में नजर आ रहीं थीं लेकिन अब उन्होंने वह शो छोड़ दिया है. वहीं हाल ही में रश्मि ने सचिन कुमार नमक फोटॉग्राफर से कुछ हॉट तस्वीरें क्लिक करवाई हैं उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है.

वैसे इन्होने कई टीवी शोज में काम किया है जैसे उतरन, परी हूँ मैं, फिर कोई है, हॉन्टेड नाइट्स, बिग बॉस सीजन 6, नच बलिए 7, तेरी एक हंसी, दिल से दिल तक, एक श्रृंगार स्वाभिमान आदि. हाल ही में एक तस्वीर फोटोशूट की शेयर कर इन्होने लिखा है #EVERYTHING IS CHANGEABLE #itsallmagical @stylebysugandhasood @sachin113photographer इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर रश्मि लिखती हैं #be you change the world #itsallmagical इन दिनों रश्मि केवल फोटोज को लेकर ही सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं.

अपने बैक पर बना टैटू दिखाते हुए नजर आईं कपिल शर्मा की पत्नी..

अपने पति से ही अपनी अश्लील तस्वीरें क्लिक करवाती है यह एक्ट्रेस

बिकिनी पहनकर फिर सुर्ख़ियों में आईं इश्कबाज की विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -