उतरन शो की इस एक्ट्रेस ने अपने डांस से इंटरनेट पर मचाई सनसनी
उतरन शो की इस एक्ट्रेस ने अपने डांस से इंटरनेट पर मचाई सनसनी
Share:

टीवी शो 'उतरन' से पॉपुलर हुईं रश्मि देसाई का एक डांस वीडियो हाल ही में काफी धूम मचा रहा है. इस वीडियो में रश्मि जमकर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि रश्मि इस वीडियो में गाने धुकुर-धुकुर पर नाच रहीं हैं और उनका डांस देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे. रश्मि पहले काफी मोटी थीं लेकिन अब उन्होंने अपने फिगर को मेन्टेन कर लिया है और वह पहले से काफी हॉट और बोल्ड नजर आती हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में भी वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो को इस वीडियो को जमकर वायरल किया जा रहा है. रश्मि के इंस्टाग्राम पर लाखो फैंस हैं और उनके फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं.

एशिया कप के लिए टीम का एलान, नहीं दी गई विराट को कप्तानी

अपने फैंस के लिए वह आए दिन अपने नए-नए फोटोशूट्स की तस्वीरों को शेयर करती हैं. रश्मि का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है. रश्मि इस डांस वीडियो में बहुत ही हॉट दिख रहीं हैं और उनके इस डांस वीडियो को इस समय यूट्यूब से लेकर अनुय सोशल साइट्स पर ट्रेंडिंग में देखा जा रहा है. रश्मि को आप सभी ने आखिरी बार टीवी शो 'दिल से दिल तक' में देखा होगा, जहाँ से उन्हें बिना बताए ही निकाल दिया गया था. उस शो के बाद वह हॉलिडे एन्जॉय करने के लिए बाहर चली गईं थीं.

ब्राज़ील: भ्रष्टाचार के आरोप में सजा काट रहे 'लूला' नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

 

फिलहाल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है #toffeewithshlokaa#sugartv#comingsoon !!! thank you @aaki81 for this lovely hamper .. loved the goodies #trulyscrumptiousbyaakanksha & @playstorecompany for the lovely play time @kishangupta306 for easy and smart choreography इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी दिख रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स 

इन गानों से बनाए अपनी जन्माष्टमी को सबसे ख़ास

प्रियंका की पैंट और उनके बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

झुमके बनाएंगे आपको सबसे अलग और सबसे स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -