रेप की सजा से खुद को बचाने के लिए दोषी ने कोर्ट में दिखाया प्राइवेट पार्ट
रेप की सजा से खुद को बचाने के लिए दोषी ने कोर्ट में दिखाया प्राइवेट पार्ट
Share:

रेप करना एक जुर्म है जिसकी सजा मौत से कम नहीं होनी चाहिए. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसने सभी को चौका दिया. दरअसल में कनेक्टिकट में एक व्यक्ति ने महिला का रेप किया और उसके बाद जब उसे गिरफ्तार किया गया और कोर्ट में पेश किया गया तो उसने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए एक ऐसा तरीका अपनाया कि सभी हैरान रह गए. दरअसल में जब व्यक्ति को कोर्ट में पेश किया गया तो उसने अपनी पेंट खोलकर अपना प्राइवेट पार्ट सामने दिखा दिया जिसके बाद सब हैरानी से उसी की तरफ देखते रह गए.

जिस महिला ने व्यक्ति पर रेप का आरोप लगाया था वह साल 2012 में लगाया गया था और तब महिला ने कहा था कि जिस व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया है वह थोड़े काले रंग का था लेकिन उसके प्राइवेट पार्ट का रंग उसके शरीर से अलग और हल्का था उस वक्त पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई. उसके कुछ समय बाद साल 2014 में महिला ने न्यूज़ पेपर में एक तस्वीर देखी जिसे देखते ही वह पुलिस के पास गई और कहा कि यह वह आरोपी है जिसने उसके साथ रेप किया था. उस व्यक्ति का नाम न्यूज़ पेपर में डेसमंड जेम्स लिखा था.

पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया लेकिन व्यक्ति के वकील का कहना था कि महिला ने जैसा प्राइवेट पार्ट बताया है वैसा प्राइवेट पार्ट व्यक्ति का नहीं है. डेसमंड जेम्स के वकील ने उनसे कहा कि अगर उन्हें बेगुनाह साबित होना है तो उन्हें कोई बड़ा सबूत देना होगा और उसी के चलते डेसमंड जेम्स ने कोर्ट में अपना प्राइवेट पार्ट दिखा दिया ताकि महिला कि बात गलत साबित हो. इतना कुछ होने के बाद भी डेसमंड जेम्स जेल में है और अब 65 साल की काट रहा है क्योंकि बीते साल ही उसने एक बच्ची का रेप किया था.

भैंस और हिरण को निगल जाती है ये छिपकली

इस कपल ने टॉयलेट में की शादी, कारण जानकार उड़ जाएंगे होश

बिल्ली की पाद से लेकर लहसुन खाए व्यक्ति की डकार... ये है 5 सबसे बदबूदार चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -