तो रणवीर-दीपिका ने रचा ली सगाई?
तो रणवीर-दीपिका ने रचा ली सगाई?
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर और बेबाक कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है. रणवीर जहां दीपिका से अपने प्यार का इजहार कर देते है और दीपिका भी ऐसे मौकों पर उनका बखूबी साथ निभाती है. लेकिन जब भी इस जोड़े से शादी से जुड़े सवाल किये जाते है तो दोनों ही चुप्पी साध लेते है. अब ऐसे इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर नया दावा किया जा रहा है. कुछ तस्वीरों के वायरल होने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर ने छुपे-छुपे सगाई कर ली है.

दरअसल दीपिका को अभी हाल ही बंगलुरु में अपनी बहन के साथ मस्ती करते स्पॉट किया गया. इस दौरान ली गयी तस्वीरों में दीपिका की रिंग फिंगर में रिंग नजर आ रही है. यही रिंग तब भी उनके हाथ में दिख रही थी जब वह रणवीर सिंह के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही थी. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद यह कयास लगाए जा रहे है कि रणवीर ने दीपिका को सगाई के लिए प्रपोज कर दिया और दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई रचा ली. बता दें कि पिछले साल भी दोनों की सगाई की खबरे सामने आ चुकी है.

 

...क्या '102 Not Out' को रानी 'पद्मावती' कर पाएगी OUT

पचास और साठ के दशक की खूबसूरत अदाकारा 'शकीला' का निधन

हम आपके लिए लेकर आए है 'न्यूटन' का कच्चा-चिटठा

रणवीर का नेगेटिव रोल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -