फिल्म प्रमोशन के लिए आ गया 'रोहित शेट्टी का हीरो'
फिल्म प्रमोशन के लिए आ गया 'रोहित शेट्टी का हीरो'
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह आजकल अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. अभी हाल ही में रणवीर ने अपना 33वां जन्मदिन बनाया है जिस पर उन्हें काफी तोहफे भी मिले हैं. रणवीर की जिससे खास तोहफा मिलना था वो उन्हें एडवांस में ही मिल गया है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रोहित शेट्टी की जिन्होंने जन्मदिन से पहले ही रणवीर को कुछ खास तोहफे दे दिए थे जिससे रणवीर फुले नहीं समा रहे थे. 

आपने ये भी सुना है कि रणवीर सिंह खुद को रोहित शेट्टी का हीरो कहते हैं और खुद को मानते भी हैं. इतना ही नहीं रोहित उन्हें डायनामाइट भी कहते हैं और ऐसी ही टी शर्ट उन्होंने रणवीर को गिफ्ट भी की थी. इसके बाद हाल ही में रणवीर कपूर मुंबई में एक टी शर्ट पहने हुए नज़र आये जिस पर लिखा है रोहित शेट्टी का हीरो. जी हाँ, सुनने में बड़ा ही अच्छा लग रहा है. ऐसा ही है रणवीर और रोहित का रिश्ता जो काफी गहरा होता जा रहा है. इन दोनों की जोड़ी भी काफी डायनामाइट लगती है. ये कहा जा सकता है कि रणवीर अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' का प्रमोशन कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने ये टी शर्ट पहनी हुई है.

रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग खत्म कर ली है और अब इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं. बता दें ये फिल्म दिसंबर में रिलीज़ की जाएगी जिसमें सारा अली खान भी हैं. सारा अली खान की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म है जिसमें वो काम कर रही हैं इसके अलावा वो 'केदारनाथ' में काम कर चुकी हैं जो नवम्बर में रिलीज़ होने वाली है.

दीपिका-रणवीर की हुई सगाई, इस दिन कर रहे हैं शादी

रणवीर सिंह ने खुद को बताया रोहित शेट्टी का हीरो

सिम्बा : बेहद ही गुस्से में नज़र रणवीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -