सिर्फ एक सवाल पर रणवीर ने बताया अपनी असली गर्लफ्रेंड का नाम
सिर्फ एक सवाल पर रणवीर ने बताया अपनी असली गर्लफ्रेंड का नाम
Share:

इन दिनों पद्मावत मूवी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहें रणवीर सिंह ने अभी हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड उर्फ़ दीपिका पादुकोण के बारे में एक खुलासा किया है। जी हाँ अभी हाल ही में रणवीर ने बताया कि उनके हमेशा हंसते खिलखिलाते और एनर्जी से भरपूर रहने की वजह दीपिका है।

दीपिका ही उनकी है एनर्जी का क्रेडिट है उन्ही की वजह से वे हमेशा ऐसे रहते है। आपको बता दें की अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर से ये सवाल किया गया था कि आपकी इतनी हाई एनर्जी का कारण क्या है ?? इस पर रणवीर ने जवाब में केवल एक ही बात कही और वो ये थी कि " क्या आप जानते हैं कि मेरी गर्लफ्रेंड कौन है?" इसका मतलब तो यहीं हुआ कि उन्होंने सारा क्रेडिट दीपिका को दे दिया।

दीपिका और रणवीर की जोड़ी को काफी पसन्द किया जाता है और ये दोनों एक दूजे की तारीफ़ करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते है। कुछ समय पहले खबर थी कि दोनों ने दीपिका के जन्मदिन पर सगाई कर ली है। वहीं अब खबर ये है कि दोनों इस साल शादी कर सकते है। कुछ समय पहले ये बात भी सामने आई थी कि रणवीर के परिवार ने दीपिका को एक महंगा डायमंड सेट गिफ्ट किया था। अब देखना ये है कि दोनों की शादी की खबर कब सुनाई देती है। 

बेटे तैमूर को पापा सैफ की तरफ से मिला पहला और ख़ास तोहफा

Cuteness Overloaded : ये हैं भविष्य के म्यूजिशियन, करण जौहर ने शेयर की फोटो

Hate Stoy 2 मूवी के लिए इस एक्ट्रेस से की गई थी ऐसी शर्मनाक डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -