रणजी ट्राफी- कर्नाटक के मयंक अग्रवाल ने लगाया तिहरा शतक
रणजी ट्राफी- कर्नाटक के मयंक अग्रवाल ने लगाया तिहरा शतक
Share:

रणजी ट्राफी में कर्नाटक-महाराष्ट्र ग्रुप ए के मैच में कर्णाटक ने महाराष्ट्र के खिलाफ पांच विकेट के नुकसान पर 628 रनो का स्कोर खड़ा कर दिया. शुक्रवार को कर्णाटक ने महाराष्ट्र को 135 रनो पर चार विकेट लेकर रोक दिया. कर्णाटक के मयंक अग्रवाल ने नाबाद 304 रनो की पारी खेली. 

उल्लेखीय है कि रणजी ट्राफी के ग्रुप ए मैच में कर्नाटक ने मयंक अग्रवाल की मदद से पांच विकेट के नुकसान पर 628 रन बनाये, तीसरे दिन के इस मैच में कर्णाटक 461 रन से आगे खेलने उतरी थी जिसमे मयंक अग्रवाल और कप्तान करुण नायर ने टीम को आगे बढ़ाया. नायर ने 256 गेंदों पर 13 चौको की मदद से 116 रनो की पारी खेली. मयंक ने 28 चौको की मदद से 304 रन बनाये और नाबाद रहे.

महाराष्ट्र के स्वप्निल 10 रन और हर्षद खड़ीवाले ने 27 रन पर ही आउट हो गए. ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद 61 रनो पर नाबाद रहे. रणजी ट्राफी के ग्रुप सी मुंबई ने अपनी विरोधी टीम ओडिशा को 413 रनो का टारगेट दिया. ग्रुप सी में ओडिशा चार विकेट के नुकसान पर 93 रन ही बना पाई, सिद्देश लाड ने 153 गेंदों में 16 चौके तथा एक छक्के की मदद से 117 रनों की पारी खेली और मुंबई ने अपनी पारी 268 पर घोषित कर दी.

रणजी मैच में अंजान शख्स बीच मैदान में पंहुचा कार लेकर, सब रह गए हैरान

चेतेश्वर पुजारा ने बनाया दोहरे शतक का रिकॉर्ड

इस क्रिकेटर ने की थी 17 घंटे तक बल्लेबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -