रणजी ट्रॉफी- क्वॉर्टर फाइनल में भिड़ेगी 8 टीमें
रणजी ट्रॉफी- क्वॉर्टर फाइनल में भिड़ेगी 8 टीमें
Share:

रणजी ट्रॉफी मैचों में अभी 8 टीमें खिताब की रेस में बची हैं, जिनका क्वॉर्टर फाइनल राउंड गुरुवार से शुरू होगा. इस बार किसी भी टीम को अपने घरेलू मैदान पर खेलने का मौका नहीं मिलेगा. 

क्वॉर्टर फाइनल में ग्रुप-ए से कर्नाटक और दिल्ली, ग्रुप-बी से गुजरात और केरल, ग्रुप-सी से मध्यप्रदेश और मुंबई, ग्रुप-डी से विदर्भ और बंगाल ने प्रवेश किया है, जिनके मुकाबले गुरुवार से शुरू हो जाएगे. क्वॉर्टर फाइनल के सभी मैच न्यूट्रल वेन्यू पर होगें जिससे किसी भी टीम को अपनी घरेलू पिच पर खेलने का मौका नहीं मिलेगा. भारतीय क्रिकेट टीम में साऊथ अफ्रीका दौरे के लिए चुने गए खिलाड़ियों पर बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी के क्वॉर्टर फाइनल में खेलने पर रोक लगा दी है. इसलिए बंगाल टीम में मोहम्मद शमी, गुजरात टीम में जसप्रीत बुमराह और विदर्भ टीम में उमेश यादव क्वॉर्टर फाइनल मुकाबला नहीं खेल पाएँगे.

बता दे कि फ़िलहाल में रणजी मैचों में गेंदबाज विकास मिश्रा ने 24 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया है, वह शीर्ष गेंदबाज है और दूसरे नंबर पर ईशांत शर्मा है, उन्होंने 20 विकेट लिए है. विजयवाडा के नजदीक स्थित मुलापाडु में मध्यप्रदेश और दिल्ली टीम का मुकाबला होगा.

रणजी खिलाड़ियों का भी बढ़ें वेतन: कोहली-धोनी

मयंक अग्रवाल के साथ इंसाफ नहीं हुआ- कोच आर एक्स मुरलीधर

यहां देखें अंतिम रणजी मैचों का पूरा शेड्यूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -