बेटी आदिरा से ये उम्मीद रखती है रानी मुखर्जी
बेटी आदिरा से ये उम्मीद रखती है रानी मुखर्जी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, रानी ने बेटी आदिरा चोपड़ा के लिए बड़े परदे से 4 साल का ब्रेक लिया था. इस फिल्म से पहले वह फिल्म 'मर्दानी (2014)' में नजर आईं थी. अब वह फिर से फिल्म 'हिचकी' को लेकर बड़े परदे पर वापसी कर रही है. जिसके चलते उनका कहना है कि, उन्हें उम्मीद है कि एक दिन उनकी बेटी अपने कामकाजी माता-पिता के लिए गर्व करेगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रानी ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे अपनी बेटी को घर पर छोड़ने की चिंता थी क्योंकि यह उसके लिए नया वातावरण था. यह एक द्धंद था और प्रत्येक कामकाजी महिला को इस तरह की चिंता होती है. बेटी जल्दी ही इसके लिए अभ्यस्त हो जायेगी. मुझे पूरा भरोसा है कि आदिरा इसे समझ जाएगी कि उसके माता और पिता दोनों काम करने के लिए घर से बाहर जाते हैं. यह सामान्य बात है और कई बार वह इस बात पर गर्व महसूस करेगी."

फिल्म हिचकी का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है. वही फिल्म को रानी के पति और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. जानकारी के लिए बता दे कि, रानी इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जिसको नर्वस सिस्टम में प्रॉब्लम होने के चलते वो हकलाती है. लेकिन हकलाने के बावजूद वह स्कूल के बच्चों को पढ़ाती हैं, रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में एक टीचर का रोल अदा किया है.

ये भी पढ़े

टूटे हुए रिश्ते को फिर संवारेंगे ऋतिक और सुजैन

Video : बॉलीवुड की लेटेस्ट मसालेदार खबरे

शालिनी कपूर बनने जा रही है जाह्नवी कपूर की माँ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -