शूटिंग के दौरान बॉलीवुड क्वीन को यह काम करना पड़ता था खुले में
शूटिंग के दौरान बॉलीवुड क्वीन को यह काम करना पड़ता था खुले में
Share:

बाॅलीवुड सितारों की जिंदगी उनके फैंस के लिए एक पहेली रही हैं। सितारों की लकजरियस लाईफ के बारे में उनके फैंस जानने को उत्सुक रहते हैं। सितारों की आरामतलब जिदंगी से इतर कई दफा शूटिंग के दौरान इन्हें बुरे हालातों का सामना भी करना पड़ता है। कंगना रनौत को भी रंगून की शूटिंग के दौरान ऐसे ही स्थिति से गुजरना पड़ा। कंगना की स्थिति यह थी कि उन्हें पी ब्रेक के लिए भी खुले में जाना पड़ता था।

कंगना की इस नई फिल्म रंगून को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है। जिसकी शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के कुछ ऐसे इलाकों में की गई है, जहां छोटी-छोटी सुविधाएं मिलना भी आसान नहीं होता। सावन एप के रेडियो टॉक शो नो फिल्टर नेहा में बात करते हुए कंगना रनौत ने यह खुलासा किया है। कंगना ने बताया कि शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के कुछ ऐसे क्षेत्रों में हुई है, जहां ना तो कोई गांव था और ना ही कोई होटल। जिसकी वजह से उन्हें ड्रेस बदलने के लिए पत्थरों के पीछे जाना पड़ता था। जबकि उनकी पूरी टीम उन्हें कवर किए रहती थी। हालांकि ये कठिन प्रक्रिया थी।

खास बात यह रही कि इस दौरान कंगना ने असुविधाओं को लेकर ना तो स्टार जैसे नखरें दिखाए और ना ही कभी डायरेक्टर को परेशान किया। कंगना के मुताबिक, पी ब्रेक के लिए भी कई बार पत्थरों के पीछे ही जाना पड़ता था। सिर्फ वही नहीं, बल्कि को-एक्टर शाहिद कपूर को भी पत्थरों के पीछे ही पी के लिए जाना पड़ता था। आम लोगों को यह लगता है कि हम स्टार हैं तो हम कभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर ही नहीं आते होंगे, तो ऐेसा नहीं है।

क्वीन फिल्म की शूटिंग के दौरान भी कंगना को कॉफी शॉप में जाकर अपने कॉस्टयूम बदलने पड़े थे। कंगना इन दिनों हंसल मेहता के साथ फिल्म सिमरन की शूटिंग कर रही हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -