Rangbaaz Trailer :  गैंगस्टर के रूप में नज़र आएगा रेस 3 का यह एक्टर
Rangbaaz Trailer : गैंगस्टर के रूप में नज़र आएगा रेस 3 का यह एक्टर
Share:

बॉलीवुड के तमाम सितारों को इन दिनों वेब सीरिज में काम करते देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है कि अब बॉलीवुड छोड़ वेब सीरीज़ में काम करना चाहते हैं. बड़े बड़े एक्टर्स भी वेब सीरीज की ओर रुख कर रहे हैं. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं  बॉलीवुड अभिनेता साकिब सलीम की जो वेब सीरीज़ में अपनी एक्टिंग दिखाने वाले हैं. साकिब भी रंगबाजी दिखाते नजर आएंगे. जी हां 'रेस 3' के बाद साकिब सलीम अब ''जी 5'' की वेब सीरिज 'रंगबाज' में नजर आएंगे. इस वेब सीरिज का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया है. आप भी देखिए ट्रेलर.

आप देख सकते हैं इस ट्रेलर में साकिब सलीम ने कमाल की रंगबाजी दिखाई है. जहां वो गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला का किरदार निभा रहे हैं. इस सीरिज में उनके साथ तिग्मांशु धूलिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस वेब सीरिज की कहानी 90 के दशक की है जब गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला का आतंक पूरे उत्तर भारत में हुआ करता था. इस सीरिज में गजब का एक्शन देखने को मिलेगा. जिसकी झलक हमें ट्रेलर से ही मिलती है. यानि कहा जा रहा है कि यह सत्य घटना पर आधारित है.

साकिब सलीम के इस ट्रेलर को फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. जिसमें बॉबी देओल , हुमा कुरैशी, पुलकित सम्राट जैसे कई सितारों का नाम शामिल है. साकिब की यह शानदार वेब सीरिज 22 दिसंबर को ''जी 5'' के एप पर रिलीज होगी. आप देख सकते हैं जिसमें सकिब का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा.

Fraud Saiyaan : जानें किसके 'फ्रॉड सैयां' बनेअरशद वारसी, सामने आया पहला पोस्टर

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ एक्स मैनेजर ने की बदसलूखी, दर्ज हुई FIR

लाडले बेटे तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए करीना ने की इतनी खास प्लानिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -