इस दिन रिलीज़ होगी रामचरण की 'रंगस्थलम', देखिये ट्रेलर
इस दिन रिलीज़ होगी रामचरण की 'रंगस्थलम', देखिये ट्रेलर
Share:

साउथ के हीरो रामचरण की नयी फिल्म 'रंगस्थलम' जल्दी ही पर्दे पर नज़र आने वाली है. इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे आप अब तक देख ही चुके होंगे. फिल्म की तारीख  भी तय कर दी गयी है और बताया गया है ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म में रामचरण का लुक काफी कमाल का है जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. 'रंगस्थलम' को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

कहानी गाँव पर आधारित है और जिसे बेहतर बनाने के लिए सिनेमेटोग्राफर R. Rathnavelu बहुत ही खूबसूरती से काम कर रहे हैं जिससे कि फिल्म में सब कुछ असली और नेचरल लगे. ट्रेलर में आप देख चुके हैं रामचरण चिट्टी बाबू का रोल कर रहे हैं जो अपने गाँव में एक इंजीनियर हैं. ये इंजीनियर बहुत ही खास है लेकिन उसके साथ एक परेशानी है और वो है सुनने की परेशानी. उससे अगर आपको बात करनी है तो आपको ऊँचा बोलना होगा. इसी को देखते हुए गांव के लोग उसे साउंड इंजीनियर बुलाते हैं.

लेकिन फिल्म में चिट्टी बाबू का रोल काफी अच्छा है जो लोगों की मदद करता है. फिल्म की कहानी काफी अच्छी लग रही है और देखना होगा ये फिल्म पर्दे पर कितना कमाल दिखाती है. इस फिल्म में रामचरण के साथ, सामंथा, पूजा हेगड़े, अनसुइया और आदि भी नज़र आने वाले हैं. तो फ़िलहाल देखिये इसका ट्रेलर और बता दें फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ की जाएगी.

अंकल रामचरण की तरह बन सोशल मीडिया पर छा रहे अल्लू अर्जुन के बेटे

अब मराठी शो में नज़र आएंगे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -