रणदीप सुरजेवाला ने मोदी को अहंकारी शासक बताया
रणदीप सुरजेवाला ने मोदी को अहंकारी शासक बताया
Share:

देश 69वां गणतंत्र दिवस का शानदार समारोह का आयोजन राजपथ पर हुआ. इस समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए. वो चौथी पंक्ति में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बगल में बैठे नजर आए. जबकि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उनसे दो पंक्ति आगे बैठी दिखीं. वहीं बीजेपी अध्यक्ष पहली पंक्ति में बैठे थे. बस इस बात पर समारोह के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर मोदी सरकार की खिचाई शुरू कर दी.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जान बूझकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को छठी पंक्ति में बिठाया. राजपथ में होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में इस बार आसियान के 10 राष्ट्राध्यक्ष चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुए. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली पंक्ति में बैठे थे. वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री दूसरी पंक्ति में दिखे.

बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर होने समारोह में सीट आवंटन रक्षा मंत्रालय करता है. राजपथ के समारोह में राहुल के लिए चौथी पंक्ति में सीट आवंटित किए जाने की बात गुरुवार को सामने आई थी. इसके बाद कांग्रेस नेता ने कहा था कि हमारे पार्टी अध्यक्ष को चौथी पंक्ति में जगह दी गई है, लेकिन अतीत में उन्हें पहली पंक्ति में जगह दी जाती रही है.'

जयपुर में करणी सेना की शांति रैली

विरोधो को चुनौती देते हुए 'पद्मावत' ने पहले दिन की शानदार कमाई

इस पड़ोसी देश में बिना कट के "पद्मावत" पास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -