इसलिए बेहद खुश है रणबीर कपूर
इसलिए बेहद खुश है रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में व्यस्त है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने बयान में कहा कि, "संजू सर इस फिल्म से काफी नजदीक से जुड़े रहे हैं. वह कई बार सेट पर आए हैं और उन्होंने काफी सहयोग किया. यह मेरे लिए काफी रीयल था क्योंकि मैं उन्हीं की तरह एक्टिंग कर रहा था. वह मॉनिटर के सामने बैठकर सीन्स को देखकर काफी खुश होते थे.

आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि मैं यह रोल करने के लिए पैदा हुआ था. वह एक ऐसे ऐक्टर हैं जिनकी तस्वीर मैं अपनी अलमारी में रखता हूं, मुझे बेहद खुशी है कि मुझे यह फिल्म करने को मिली. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए लोग संजय दत्त के जीवन और उनके मन को समझने का प्रयास करेंगे."

बता दे कि, रणबीर कपूर के अलावा दीया मिर्जा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विकी कौशल और करिश्मा तन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं. यह फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता राजकुमारी हैरानी के निर्देशन में बन रही है. बता दे कि, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेत्री दीया मिर्जा मान्यता दत्त का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म मार्च 2018 में रिलीज़ हो सकती है.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड संग सेलिब्रेट किया सोनम ने न्यू ईयर

नए साल पर स्ट्रीट सिँगिन को प्रमोट करते दिखे हनी सिंह

पतला होना फिट होने का प्रतीक नहीं है- जोया हुसैन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -