क्या हुआ ऐसा जो क्लिनिक पहुंचे आलिया-रणबीर
क्या हुआ ऐसा जो क्लिनिक पहुंचे आलिया-रणबीर
Share:

बॉलिवुड के लव वर्ड्स रणबीर-आलिया कुछ ज्यादा ही सरुखियों में बने हुए हैं. आजकल उन्हें अक्‍सर साथ में देखा जा रहा है. लेकिन बता दें, फ़िलहाल वो अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जहां से तस्वीरें आती रहती हैं. वैसे ही अभी 2-3 दिन पहले दोनों को शूटिंग के व्‍यस्‍त शेड्यूल के बाद एक फाइव स्‍टार होटेल में साथ में देखा गया तो कल रात में दोनों को एक डॉक्‍टर के क्‍लीनिक से बाहर आते देखा गया. इस तरह दोनों को साथ देखकर यही कहा जा रहा है दोनों का रिश्ता पक्का है जिसे वो छिपा रहे हैं. 

क्लिनिक के बाहर दोनों का दिखना यानि हो सकता है आलिया को शूटिंग के दौरान चोट लग गई हो और रणबीर एक केयरिंग बॉयफ्रेंड की तरह उन्‍हें दिखाने डॉक्‍टर के क्‍लीनिक तक लेकर आए हों. दोनों को मुंबई के बांद्रा इलाके में डॉक्‍टर के पास आते देखा गया और थोड़ी ही देर में यह प्रेमी-युगल यहां से छूमंतर हो गए. आप देख सकते हैं रणबीर और आलिया दोनों ने ही बहुत कैज़ुअल कपड़े पहन रखे थे. आलिया के चेहरे पर काफी थकान नजर आ रही थी. यक़ीनन ये थकान दो फिल्मों की शूटिंग की है. 

बता दें, इन दिनों आलिया अपनी दो फिल्‍मों 'कलंक' और 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग में काफी व्‍यस्‍त हैं. दोनों ही फिल्में धर्मा प्रॉडक्शन की हैं. एक समय पर दो फिल्मों की शूटिंग, वह भी बिल्कुल अलग-अलग लुक के साथ, आलिया की मुश्किल काफी बढ़ गई है. एक तरफ जहां वह निर्देशक अभिषेक वर्मन की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में बेहद अहम और मुख्य भूमिका निभा रही हैं, वहीं दूसरी ओर अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में भी मुख्य किरदार में हैं. इन दिनों दोनों ही फिल्में फ्लोर पर हैं, दोनों ही फिल्मों में आलिया की जरूरत एक सामान है. जहां 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग साउथ मुंबई में हो रही, वहीं 'कलंक' का सेट मुंबई से दूर दहिसर में लगा हुआ है.  

सड़क 2 के अलावा तीन और फिल्म बनाने वाले हैं महेश भट्ट, दी जानकारी

रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर आलिया ने दिया बड़ा बयान

फिल्मों की शूटिंग से हुई आलिया परेशान, हो गई ये हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -