केजरीवाल माँ-बाप की सुहागरात का वीडियो देख कर ही मानेंगे कि यही मेरे पिता हैं
Share:

नई दिल्ली : भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को ढेर करने के बाद अब राजनीति होने लगी है। भाजपा जहां भारतीय सेना की बहादुरी को बयां कर रही है तो वहीं कांग्रेस समेत आम आदमी पार्टी और अन्य राजनीतिक दलों द्वारा सेना की कार्रवाई के सबूत मांगे जा रहे है।

इसे लेकर भाजपा के विधायक का गुस्सा फुट पड़ा है। भोपाल के भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने सबूत मांगने वालों को पाकिस्तानी एजेंट करार दिया है और कहा कि जिन लोगों को भारतीय सेना की बहादुरी पर विश्वास नहीं है, क्या उन्हें अपना जन्म देने वाले पिता पर भी विश्वास नहीं है। भाजपा विधायक शर्मा ने सेना की कार्रवाई का सबूत मांगने वालों पर जमकर लताड़ लगाई है।

शर्मा ने कहा कि भारत की सेना सीमा पर तैनात रहकर देश की सीमाओं की रक्षा करती है तो कभी आतंवादियों से लौहा लेती है। जिस तरह से पाकिस्तान के आतंकवादियों ने सिर उठा रखा था, उसका जवाब देना बहुत जरूरी हो गया था और यही कारण रहा कि भारत की सेना ने पाकिस्तान सीमा के अंदर घुसकर 50 से अधिक आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

 शर्मा ने कहा कि इस कार्रवाई का सबूत मांगना न केवल सेना का अपमान है बल्कि इससे भारतीय सेना का मनोबल भी गिरेगा। शर्मा ने सबूत मांगने वालों को लेकर कहा कि ऐसे लोग देश के गद्दार है। रामेश्‍वर शर्मा ने आगे विवादित बयान देते हुए कहा कि, अरविन्द केजरीवाल और संजय निरुपम अपने माता-पिता की सुहागरात का वीडियो देख कर ही मानेंगे कि यही मेरे पिता हैं।

वाराणसी की गंगा आरती भारतीय सेना को समर्पित की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -