योग गुरु बाबा रामदेव बनेंगे इस रियलिटी शो के जज
योग गुरु बाबा रामदेव बनेंगे इस रियलिटी शो के जज
Share:

खबरों के अनुसार यौन शोषण मामले में नाम आने के बाद इंडियन आइडल 10 से अनु मलिक बाहर निकल गए थे और इस रियालिटी शो में उनकी जगह संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने ली थी, लेकिन हल ही में इस शो के अगले गेस्ट जज के तौर पर योगा गुरु बाबा रामदेव और सिंगर जावेद अली आने वाले है. जी हाँ, वह सूरों और ताल से कंटेस्टेंट को जज करने वाले हैं. खबरों के अनुसार इस हफ्ते शो में इंडियन आइडल के अगले जज कौन हो सकते है इस बात की जानकारी मिली है.

बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने शो के लिए योग गुरु बाबा रामदेव और सिंगर जावेद अली को शामिल किया है और उन्हें अनु मलिक के स्थान पर इंडियन आइडल 10 में गेस्ट जज के तौर पर लाया जाने वाला है. वहीं वह विशाल ददलानी और नेहा कक्कर के साथ पैनल में होंगे और खुलासा एक रिपोर्ट में हुआ है. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि इंडियन आइडल 10 के खत्म होने से पहले ही शो की कंटेस्टेंट रेनू गायन को दिग्गज संगीताकर जोड़ी सलीम - सुलेमान ने एक गाना गाने का ऑफर दिया है और उस वक्त राजस्थान की रेनू 'इंडियन आयडल 10' के टॉप आठ प्रतिभागियों में से एक है वहीं इस ऑफर को मिलने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सलीम ने रेनू की आवाज की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी आवाज अविश्वसनीय है.

वहीं शो के जज सलीम ने रेनू की तारीफ करते हुए कहा कि आपकी आवाज बेहतरीन है, जो सही में प्रभावशाली है और सभी संगीत डायेरक्टर ज्यादा ऐसी ही खूबसूरत और अनोखी आवाज की तलाश में रहते हैं. आपकी नई और अलग आवाज है और हमें आपके लिए एक गाना लिखने में खुशी होगी.

आखिरकार हो ही गई कोमोलिका की एंट्री, आते ही लगाई सब जगह आग

बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट

नागिन 3 के बाद अब कलर्स पर आएगा एक और विषैला शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -