पवन कल्याण से ये उम्मीद रखते है राम गोपाल वर्मा
पवन कल्याण से ये उम्मीद रखते है राम गोपाल वर्मा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का कहना है कि, तेलुगू फिल्म अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण आंध्र प्रदेश में सभी सीटों पर प्रतिस्पर्धा करेंगे जैसे सुपरस्टार रजनीकांत तमिलनाडु में कर रहे हैं. बता दे कि, राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्वीट कर कहा कि, "मैं चाहता हूं कि पवन कल्याण आंध्र प्रदेश में सभी सीटों पर चुनाव लड़े जैसे तमिलनाडु में रजनीकांत कर रहे हैं."

आगे उन्होंने कहा कि, "अगर पवन कल्याण के पास आंध्र प्रदेश की प्रत्येक सीट पर लड़ने की हिम्मत नहीं है, तो उनके प्रशंसकों और तेलुगू के सभी लोगों को लगेगा कि वे महज एक साधारण स्टार हैं, न कि तमिल लोगों के सुपरस्टार रजीकांत जैसे हैं." गौरतलब है कि, रजनीकांत ने 31 दिसंबर को राजनीति करियर की योजना की घोषणा की थी. बता दे कि, राम गोपाल वर्मा ने अपने करियर में सरकार, नाच, भूत, कंपनी, जंगल, मस्त, सत्या जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है. अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, निशा कोठारी, अंतरा माली और जिया खान के बाद मधु शालिनी राम गोपाल वर्मा की नई प्रेरणा बनीं. उन्‍होंने फिल्‍म 'डिपार्टमेंट' में मधु को लॉन्‍च किया. फिल्‍म में मधु का एक आइटम सॉन्‍ग था.

कहा जाता है कि इस गाने 'थोड़ी सी...' के लिए राम गोपाल वर्मा ने करोड़ो रुपये खर्च किए, जो कि उनकी इससे पहले आई फिल्‍म 'नॉट ए लव स्‍टोरी' का पूरा बजट था. आपको बता दें कि 'नॉट ए लव स्‍टोरी' 80 लाख रुपयों में तैयार हुई थी. बॉलीवुड में डेब्‍यू करने से पहले मधु ने कई तमिल फिल्‍मों में काम किया था.

ये भी पढ़े

मिस इंडिया के ख़िताब से खुश नहीं है सोभिता धुलिपला

'लज्‍जो' किसी को बोर नहीं करेगी

बॉलीवुड के सेक्सिएस्ट एक्टर की हॉटेस्ट साली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -