पर्दे पर लौट रहीं श्रीदेवी
पर्दे पर लौट रहीं श्रीदेवी
Share:

ये तो आप जानते ही हैं साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर पर फिल्म बनने जा रही है जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हैं और आगे भी नाम जुड़ते ही जा रहे हैं. पहले एक्ट्रेस विद्या बालन का नाम भी आया था और अब बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री इस फिल्म में काम करने जा रही है. विद्या बालन एनटीआर की पत्नी के रोल में नज़र आएंगी. लेकिन फिल्म में श्रीदेवी का भी रोल है जिसे कौन निभाएगा हम बता देते हैं.

Omg... इतनी बोल्ड हो गईं हैं प्रिया प्रकाश, पहचानना हुआ मुश्किल

खबरों की मानें तो फिल्म में श्रीदेवी का रोल बॉलीवुड एक्ट्रेस राकुलप्रीत निभाने जा रही हैं. एक खबर के अनुसार रकुल को ये ऑफर मिला है और इसके लिए वो काफी खुश भी हैं. इस फिल्म को लेकर समस्या ये भी आ रही है कि राकुल को डेट को परेशनी हो सकती हैं क्योंकि उनके पास पहले से ही कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिससे समय निकाल पाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है.

रेन डांस के बाद मलाइका की हमशक्ल ने अपनी तस्वीरों से लगाई आग

दरसल, राकुल सूर्या की आने वाली तमिल फिल्म में काम कर रही हैं. इसके अलावा रकुल के पास 'देव' भी है जिसमें सूर्या के भाई कार्थी हैं. बॉलीवुड की बात करें तो राकुल अजय देवगन के साथ भी एक फिल्म में काम करने जा रही हैं. इस फिल्म को फिल्म को एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण डायरेक्ट करेंगे जिसका बजट 50 करोड़ रुपये है. नंदमुरी बालकृष्ण का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है और हमेशा से किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहते थे. उन्हें इससे बेहतर कोई और फिल्म नहीं मिली इसलिए उन्होंने खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट करने का सोचा. बताया जा रहा है फिल्म अगले साल तक रिलीज़ की जाएगी.

बंगाल में काम करेगा 'पद्मावत' एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -