इस बार बाजार में आईं हैं चॉकलेट वाली राखियां

Aug 26 2018 09:08 AM
इस बार बाजार में आईं हैं चॉकलेट वाली राखियां

मुंबई: भाई-बहन का त्यौहार राखी आज पुरे भारत में मनाया जा रहा है. यह त्यौहार प्यारभरा माना जाता है और इस दिन भाई-बहन के परस्पर प्रेम को दर्शाया जाता है. यह दिन सभी भाई-बहनों के लिए ख़ास माना जाता है. इस दिन बहनें अपने भाइयों की कलाई पर सुंदर राखी बांधती हैं और उसके बाद उनसे गिफ्ट्स लेती हैं. ऐसे में आजकल राखी का अंदाज भी काफी बदल गया है. बिहार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश जैसी राज्यों में बाजार में नई तरह की राखियां आईं हैं जिन्हे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

आज इन राशि के लोगों को मिलेगा लाभ

जी हाँ, इस बार बाजार में रेशम की डोर नहीं बल्कि चॉकलेट वाली मिठाइयां बिक रहीं हैं जो बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. इस बार दुकानदारों के द्वारा बड़े ही शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिसके अनुसार आप अपने भाई की तस्वीर भी राखी में लगवा सकते हैं. आप अपने घर इस बार चॉकलेट वाली राखियां भी लेकर आ सकते हैं जो खाई भी जा सके और हाथों में बाँधी भी जा सके. वाकई में इस बार की राखियां सभी बहनों-भाइयों के लिए बहुत अलग और आकर्षक हैं.

राखी के लिए बाजारों में उमड़ी भीड़, राशि के अनुसार बहने खरीदें राखी

महाराष्ट्र के पुणे शहर में कुछ अनूठी राखियां इस बार बनाई गईं हैं जो बहुत आकर्षक लग रहीं हैं. जी हाँ, इस बार महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक बेकरी ने बच्चों के लिए चॉकलेट वाली राखियां बनाई हैं जो देखने में तो आकर्षक है ही साथ ही खाने में भी बहुत स्वादिष्ट है. इन राखियों में बच्चों के फेवरेट फ्लेवर्स हैं और साथ ही यह बड़ों के लिए भी बनाई गईं हैं. आपको बता दें कि आज महाराष्ट्र के पुणे शहर कि इस बेकरी में सबसे ज्यादा भीड़ लगी है.

खबरें और भी 

Raksha Bandhan : इन शायरियों को भेजकर अपने भाई-बहन को कराए स्पेशल फील

रक्षाबंधन : आज अपनी बहन को दे सबसे स्टाइलिश गिफ्ट

उज्जैन के प्रसिद्द गणेश मंदिर में चढ़ेगी 7 फीट की राखी

?