इस इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं ड्रामा क्वीन राखी
इस इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं ड्रामा क्वीन राखी
Share:

टीवी जगत में अपने सेक्सी तस्वीरों से जलवे दिखाने वाली राखी सावंत ने अब टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर कहीं और अपने जादू को चलाने का फैसला लिया है. जी हाँ, अब आपको राखी टीवी इंडस्ट्री में नहीं बल्कि किसी और ही इंडस्ट्री में अपने जलवे दिखाते हुए नजर आने वाली हैं. वैसे राखी के फैंस की बात की जाए तो वह लाखो में है और सभी राखी के विवादित फोटोज और बयानों का इंतज़ार करते हैं ऐसे में अब वह जिस इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है उस इंडस्ट्री को अश्लीलता की इंडस्ट्री कहा जाता है.

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की. राखी को आप सभी अब जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री में देखेंगे, जहन वह अपनी हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाएगी. दरअसल हाल ही में राखी और भोजपुरी स्टार पवन सिंह की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और यह तस्वीरें शूटिंग के दौरान की है. इन दिनों राखी पवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वह जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली है. कुछ समय पहले ही उन्हें भोजपुरी स्टार्स के साथ डांस करते हुए भी देखा गया था.

'सुर्वणा' के अरमानों पर फिरा पानी, फिर करीब आएंगे 'नायरा और कार्तिक'

 

आपको बता दें कि राखी ने खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए कई सर्जरी करवाईं हैं और उसके बाद ही वह इतनी हॉट नजर आने लगी हैं. फिलहाल राखी अपने भोजपुरी डेब्यू को लेकर बहुत एक्साइटेड है और वह अपनी फिल्म की शूटिंग के खत्म होने का इंतज़ार कर रहीं हैं.

 

टीवी अपडेट्स

राखी सावंत की इतनी हॉट तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -