राज्यसभा चुनाव: क्रॉस वोटिंग दोनों तरफ से होगी-शिवपाल
राज्यसभा चुनाव: क्रॉस वोटिंग दोनों तरफ से होगी-शिवपाल
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों के लिए मतदान आज सुबह से शुरू हो चूका है जिसमे बीजेपी और विपक्ष आमने सामने है. क्रॉस वोटिंग इस बार सबसे बड़ा खतरा बन गया है. सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव विपक्ष की ओर से एक्टिव हैं. राज्यसभा चुनाव के मतदान से पहले शिवपाल ने कहा कि हम दोनों राज्यसभा सीटें जीतेंगे. इसमें कोई संशय नहीं है. क्रॉस-वोटिंग सिर्फ हमारी तरफ से नहीं होगी बल्कि बीजेपी की तरफ से भी हो सकती है.

शिवपाल ने कहा कि हमारा परिवार पहले भी एक था, अब भी एक है. हमारे अंदर कोई टूट नहीं है. सभी परिवारों में झगड़े होते हैं. इसका मतलब पार्टी में टूट थोड़े होता है. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों के विधायकों से हमारे संबंध हैं. यह जरूर है कि 2 विधायक हमसे मिलने आए थे. इनमें निर्दलीय विधायक अमन मणि और निषाद पार्टी के MLA विजय मिश्रा हमसे मिले हैं. वो हमारे करीबी हैं, लेकिन हमारी पार्टी के नहीं है.

शिवपाल ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी के विधायकों के बारे में पूरे यकीन से कह सकता हूं कि एक भी विधायक नहीं टूटेगा. लेकिन क्रॉस वोटिंग अगर होती है तो एक तरफ से नहीं होगी. अगर हमारी तरफ से हुई तो दूसरी तरफ से भी होगी. इसी बीच बसपा विधायक अनिल सिंह की गुरुवार को बीजेपी विधायकों से मुलाकात और मुख्यमंत्री योगी के आवास पर हुई विधायक दल की बैठक में अनिल सिंह का देखा जाना बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. 

23 मार्च: सुबह की खास सुर्खियां

राज्यसभा के लिए मतदान आज

राज्यसभा चुनावों में करोड़पति उम्मीदवारों की भरमार

राज्यसभा के लिए अरुण जेटली को लड़ना होगा चुनाव

राज्यसभा चुनावों का उलझा-उलझा गणित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -