इस फिल्म में दिखेगी भोजपुरी सुल्तान और मोनिका रॉय की जोड़ी
इस फिल्म में दिखेगी भोजपुरी सुल्तान और मोनिका रॉय की जोड़ी
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो अपने अभिनय की वजह से काफी पॉपुलर हैं. इन दिनों भोजपुरी जगत में राजू सिंह माही सुल्तान के नाम से काफी मशहूर हो रहे हैं. राजू जल्द ही फिल्म चैंपियन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक एंटी टेररिस्ट स्कोर्ट के अधीक्षक की भूमिका को निभाने वाले हैं. इन दिनों लगातार वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग की तस्वीरों को उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है. फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी की भूमिका में मोनिका राय नजर आ रही हैं. दोनों ही फिल्म में एक रोमांटिक कपल के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी को राजू ने भोजपुरी जगत की अन्य फिल्मों से काफी अलग बताया है.

उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी में आपको सब कुछ अलग मिलेगा. फिल्म को इंडिया ई-कॉमर्स व जीविका फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है और फिल्म का निर्देशन धीरज कुमार ठाकुर के द्वारा किया जा रहा है. फिल्म को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं क्योंकि यह फिल्म अन्य सभी फिल्मों से काफी अलग हैं. फिल्म में आपको अनिल यादव, राजकपूर शाही, गोपाल राय, वंदिनी मिश्रा, रत्नेश बरनवाल, जे पी सिंह, दीपक सिन्हा, पुष्पा शुक्ला, हिमांशु, चंदन सिंह, रोहन सिंह, जय तिलक जैसे कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा.

भोजपुरी सिनेमा दर्शकों के लिए हर बार कुछ अलग करने के बारे में सोचता है और वह करके भी दिखाता है. आने वाली चैंपियन फिल्म में आपको आयटम क्वीन सीमा सिंह का डांस भी देखने को मिलेगा, जो शानदार होगा.

 

इस भोजपुरी एक्ट्रेस की अदाओं से हिल उठा पटना

भोजपुरी ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आईं सपना चौधरी

'Wanted 2' में सलमान की जगह ये हीरो करेगा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -