'फन्ने खां' में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे राजकुमार
'फन्ने खां' में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे राजकुमार
Share:

बॉलीवुड की फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त यानि कल रिलीज़ होने वाली है जिसमें आपको अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं. आपने देखा ही होगा ट्रेलर में राजकुमार ऐश के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर सभी को ये लग रहा है कि ऐश और राजकुमार का लव सीन भी होगा. लेकिन इसी से जुड़ी एक बात हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको अब तक नहीं पता होगा.

बूढी होने की जगह जवान होती जा रहीं हैं ऐश्वर्या

दरअसल, फिल्म में ऐश का नाम बेबी सिंह है जो एक सिंगर होती है और उसके साथ राजकुमार रोमांस भी करते हैं. लेकिन खबर ये आई है राजकुमार ऐश के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ अपना व इंटरेस्ट दिखाने वाले हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं फिल्म में राजकुमार के साथ वही दिखाई देंगी जो 'बरेली की बर्फी' में को-स्टार रही हैं स्वाति सेमवाल. आपको याद ही होगा स्वाति ने रमा का किरदार निभाया था जो बिट्टी की यानी कृति सैनन की दोस्त रहती है. उसी के बाद स्वाति फन्ने खां में भी अहम रोल में दिखाई देंगी.

मोशन पोस्टर : ऋचा और नील की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

इस पर स्वाति ने कहा कि 'बरेली की बर्फी' में उन्होंने एक आने वाली एक्ट्रेस का रोल निभाया था. उन्होंने कहा कि 'बरेली..' में उन्होंनेएक स्वीट लड़की का किरदार निभाया था लेकिन वो इस फिल्म एक अलग किरदार निभाने वाली हैं. तो अब आप भी जान गए हैं कि राजकुमार किसके साथ रोमांस करने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

न्यूकमर्स ने रचा इतिहास, धड़क को मिली 100cr क्लब में एंट्री

करीना कपूर और अक्षय कुमार इस दिन देंगे 'गुड न्यूज़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -