राजकुमार राव का नमो को 'बोस' के लिए न्यौता
राजकुमार राव का नमो को 'बोस' के लिए न्यौता
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी नई रिलीज हुई फिल्म 'शादी में जरूर आना' को लेकर काफी चर्चा में हैं, लेकिन इसके अलावा वह अपनी आने वाली वेब सीरीज 'बोस: डेड/ अलाइव' को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं. अब राजकुमार राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपनी आगामी वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया है.

बता दे कि राजकुमार राव ने इस सीरीज में स्वतंत्रता सेनानी 'सुभाष चंद्र बोस' की भूमिका निभा रहे हैं. जिसके चलते राजकुमार ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री से नेताजी सुभाष चंद्र बोस की विरासत के सम्मान में की जा रही स्क्रीनिंग पर मौजूद रहने की गुजारिश की है.

राजकुमार राव ने लिखा कि, 'एक दिग्गज जिन्होंने हर भारतीय को प्रेरित किया, एक रहस्य जिससे हम 72 सालों तक बचते रहे. एक व्यक्ति जिसने ब्रिटिश साम्राज्य की नींव हिला दी. नरेंद्र मोदी जी, हम आपको अपने वेब शो 'बोस: डेड/ अलाइव' की विशेष स्क्रीनिंग पर आमंत्रित करते हैं. जय हिन्द' आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एएलटी बालाजी, एकता कपूर की इस वेब सीरीज का निर्देशन पुलकित ने किया है वही हंसल मेहता इससे बतौर क्रिएटिव प्रड्यूसर जुड़े हैं.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा ने दिया सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगे उनके करीबी

पोती आराध्या के बर्थडे पर बिग बी ने साझा की ये तस्वीरें

प्यार में जिन्हे करण ने नकारा, अब उन्ही को करेंगे कास्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -