फिल्म 'काला' में नजर आने वाले रजनीकांत के चौथे बेटे पर लगी बोली
फिल्म 'काला' में नजर आने वाले रजनीकांत के चौथे बेटे पर लगी बोली
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बस कुछ दिन बाद ही रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज होने वाली है. फिल्म के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं और सभी को फिल्म के रिलीज का इंतज़ार है. फिल्म में रजनीकांत के साथ उनके चौथे बेटे भी नजर आने वाले है जिन्हे देखने के लिए सभी बेताब है. आप सभी को बता दें कि फिल्म में रजनीकांत के चौथे बेटे का किरदार एक स्ट्रीट डॉग निभा रहा है. जी हाँ, एक स्ट्रीट डॉग जो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. दरअसल में यह स्ट्रीट डॉग 'काला' के पस्तर में नजर आ रहा है और इसे देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं. स्ट्रीट डॉग का नाम मणि हैं जो इन दिनों सेट पर रजनीकांत का फेवरेट बना हुआ है.

जी हाँ, रजनीकांत के साथ ही मणि सभी का फेवरेट बनकर घूम रहा है. मणि का नाम रजनीकांत ने रखा है और मणि के ट्रेनर ने रजनी को मणि से दोस्ती करने का तरीका बताया. मणि को जब से फिल्म के लिए चुना गया तभी से उसे खरीदने के लिए लोगों ने लाइन लगाना शुरू कर दी. अब हर कोई उस स्ट्रीट डॉग को अपने पास रखने के लिए खरीदना चाहता हैं. एक महिला ने मणि कि कीमत 30000 रुपए लगाई हैं वहीं किसी ने करोड़ो देने के लिए भी कहा है.

मणि को बहुत मुश्किल से खोजकर लाया गया हैं और फिल्म 'काला' के डायरेक्टर का कहना है कि उन्हें लेब्राडोर और जर्मन शेर्फ्ड जैसे डॉग्स नहीं चाहिए थे उन्हें तो कोई इंडियन चाहिए थे जो उन्हें मिला और वह उसे अपनी फिल्म का एक्टर बना चुके हैं.

 

ना पेरू सूर्या' ने अब तक कमाए इतने करोड़ रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -