रजनीकांत सर विनम्र और समर्पित है- एमी जैक्सन

रजनीकांत सर विनम्र और समर्पित है- एमी जैक्सन

फिल्म 'सिंग इज़ ब्लिंग' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री एमी जैक्सन इन दिनों अपने आने वाली फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियों बटोर रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एमी ने कहा कि, "सर (रजनीकांत) शानदार हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है- न केवल कला के नजरिए से, बल्कि व्यक्तिगत तौर पर भी, वह काम के लिए शांत, विनम्र और समर्पित हैं."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं 'आई' के बाद शंकर के साथ दूसरी फिल्म पर काम कर रहा हूं. मैंने निर्देशक से अभिनेत्री होने के नाते बहुत कुछ सीखा है." बता दे कि, 2.0' के अलावा, वह अमेरिकी टीवी शो के लिए भी काम कर रही हैं. यही नहीं बल्कि, बॉलीवुड में और काम की मांग करते हुए, वह हिंदी शब्दों के उच्चारण में सुधार लाने का प्रयास कर रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'एक दीवाना' से ' दस्तक दी. हालंकि यह फिल्म उनकी पहली फिल्म की तरह कुछ खास नहीं रहीं और फिल्म को बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह की खानी पड़ी. इस फिल्म में एमी के अपोजिट प्रतीक बब्बर नज़र आये थे. 

इस दौरान प्रतीक और एमी दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने डूबे थे कि दोनों ने अपने-अपने हाथों पर एक दूसरे का टैटू भी गुदवा लिया था. एमी ने अपने हाथ पर लिखवाया था-'मेरा प्यार मेरा प्रतीक'. वंही प्रतिक ने अपने हाथ पर 'मेरा प्यार मेरी एमी' गुदवाया था. हालांकि इस जोड़ी की प्रेम कहानी भी और जोडियोँ की तरह दो साल के प्यार के बाद अलग हो गयी.

ये भी पढ़े

देसी गर्ल की फीस सुन निकला ऑर्गनाइजर्स के कान से धुंआ

लीला जैसा शातिर दिमाग नहीं है मेरे पास- कविता वैद

इस दिन एक दूजे के हो जायेंगे प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?