राजगांगपुर में दिन दहाड़े 8  लाख लूटे
राजगांगपुर में दिन दहाड़े 8 लाख लूटे
Share:

राजगांगपुर : रमाबहाल के पास हथियारबंद नकाबपोश लुटेरों द्वारा एचडीएफसी बैंक के कलेक्शन एजेंट से बंदूक के बल पर 7.40 लाख रुपये लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.पुलिस ने नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि राउरकेला-संबलपुर फोरलेन सड़क का टोल गेट, बरपाली में बनाया गया है. इस टोल गेट की राशि एचडीएफसी बैंक, राजगांगपुर में जमा की जाती है.बैंक के एजेंट खुद टोल गेट जाकर राशि लेकर उसे बैंक में जमा करते हैं. मंगलवार को भी दोपहर में बैंक का कलेक्शन एजेंट जामियानी लकड़ा बाइक से राशि लेकर बाइक से बैंक में जमा करने जा रहा था.तभी रास्ते में दो नकाबपोश युवकों ने ओवरटेक कर रमाबहाल के ज्योति ढाबा के पास उसे रोका. युवकों ने बंदूक दिखाकर उससे रकम लूटकर फरार हो गए. इस मामले में बैंक प्रबंधन की उदासीनता भी सामने आई है .बैंक का एजेंट बाइक से लाखों रुपये की राशि बिना किसी सुरक्षा गार्ड के ले जा रहा था.

उल्लेखनीय है कि सूचना मिलते ही राजगांगपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर शक के आधार पर टोल गेट के एक सुरक्षा कर्मी को हिरासत में लिया लेकिन फिर उसे पूछताछ के बाद निजी मुचलके पर छोड़ दिया. पुलिस लुटेरों की तलाश में संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है . अभी लुटेरों का कोई पता नहीं चला है.

यह भी देखें

50 करोड़ से अधिक के लूटकांड का खुलासा

पेपर देने जा रहे दंपती की लूटी सम्पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -