IPL2018: काफी रॉयल है राजस्थान का एंथम सांग
Share:

IPL के 11वें सीजन की शुरुआत में अब बस एक ही दिन बाकी है. IPL 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. ऐसे में देश के साथ-साथ दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी इस सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. उनका इंतज़ार अब कुछ ही घंटों में ख़त्म होने जा रहा है. इस सीजन का पहला मैच मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दो साल के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है. इसके लिए टीमों ने सारी तैयारियां भी पूरी कर ली है. लेकिन सीजन की शुरुआत से पहले टीमों के लिए बने थीम सांग में भी कड़ी टक्कर देखने को मिल रहे है.

आज हम आपको क्रिकेट स्कोर्स या पुराने रेकॉर्डों के बारे में ना बताकर टीमों के थीम सांग के बारे में बताने व दिखाने जा रहे है. टीमों ने अपने-अपने थीम सांग के साथ पिछली बार के मुकाबले कुछ नया करने की कोशिश की है. जैसा कि हम जानते ही है कि इस सीजन को बेस्ट बनाम बेस्ट कहा जा रहा है तो आपको ये चीज टीमों के थीम सांग में भी देखने को मिलेगी.

चेन्नई का थीम सांग मुम्बई को टक्कर देता है तो मुम्बई का थीम सांग हैदराबाद से आगे नजर आता है. मतलब यहां भी आपको बेस्ट का मुकाबला बेस्ट से होता दिखेगा. तो चलिए अब ज्यादा इंतज़ार ना करवाते हुए आपको दिखाते है राजस्थान रॉयल्स का थीम सांग जो सोशल मीडिया पर भी काफी वाइरल हो रहा है.

 

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद का एंथम सांग सुना क्या?

आईपीएल 2018: RCB के एंथम सांग में लगाई कोहली ने दहाड़

IPL2018: KKR के थीम सांग में दिखा 'करबो लड़बो जीतबो रे' का फार्मूला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -