राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में
राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में
Share:

जयपुर: राजस्‍थान में भाजपा के चुनाव प्रचार के सबसे बडे स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राजस्थान में प्रचार अभियान मंगलवार को समाप्त हो जाएगा। जानकारी के अनुसार बता दें कि वे हनुमानगढ, सीकर और अंतिम सभा जयपुर में करेंगे। इसके साथ ही बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए राजस्‍थान में दस चुनावी सभाओं का कार्यक्रम बनाया गया था। इनमे से सोमवार को जोधपुर सहित सात चुनावी सभाएं हो चुकी है बाकी की तीन मंगलवार को होगी, हालांकि राजस्‍थान में चुनाव प्रचार बुधवार पांच दिसम्बर को समाप्त होगा।

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम आने के बाद होगी प्रशासनिक सर्जरी

यहां बता दें कि प्रधानमंत्री की मंगलवार को पहली सभा हनुमानगढ में होगी। इसके बाद वे सीकर आएंगे और आखिरी सभा जयपुर में होगी जहां वे जयपुर जिले के 19 सीटों के प्रत्याशियों के लिए सभा को सम्बोधित करेंगे। वहीं बता दें कि राजस्थान में प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर आम मतदाताओं से संपर्क में जुट गए हैं। इसके लिए पार्टी ने परिवार सम्पर्क अभियान शुरू किया है। जिसके तहत 5 दिसंबर तक प्रदेश के 52000 बूथ के तहत आने वाले परिवारों से संपर्क कर उन्हें पोलिंग पर्ची और भाजपा को वोट देने की अपील का पत्र दिया जाएगा।

मध्यप्रदेश चुनाव: गोली मरने का आदेश देकर मुश्किलों में घिरीं रीवा कलेक्टर, चुनाव आयोग ने 24 घंटों में माँगा जवाब

गौरतलब है कि जयपुर में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस अभियान की शुरूआत की वहीं जावड़ेकर ने हवामहल विधानसभा क्षेत्र के एक परिवार के सदस्यों को पत्रक दिया और मंगलवार को जयपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए बुलावा भी दिया है। यहां बता दें कि जावड़ेकर के अनुसार 5 दिसंबर तक पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र के परिवारों से संपर्क करेंगे और उनके घर पहुंचकर उन्हें भाजपा का पत्रक देंगे और समय पर पूरे परिवार के साथ मतदान करने की अपील भी की जाएगी।


खबरें और भी

मध्यप्रदेश चुनाव: आयकर विभाग प्रोफाइल सीटों पर हुए खर्च की करेगा जांच

छत्तीसगढ़ चुनाव के बाद कांग्रेस ने की शिकायत, ईवीएम में पंजा छोटा कमल बड़ा था

राजस्थान चुनाव: एससी/एसटी वोटबैंक बना कांग्रेस-भाजपा के सामने चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -